Fox Star Studios आगामी फिल्म में दिखेगी कुनाल खेमू और रसिका दुग्गल की जुगलबंदी

लगातार एक से बढ़कर एक एंटरटेनमेंट और शानदार स्क्रिप्ट्स लाने के बाद अब जैसी की खबरें आ रही है Fox Star Studios ने अपनी आगामी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है और इस फिल्म का नाम “लूटकेस” बताया जा रहा है। बताते चलें की यह फिल्म इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। बात करें फिल्म के स्टार कास्ट की तो इसमे कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे मशहूर कलाकार दिख जाएंगे।

Fox Star Studios

11 अक्टूबर को रिलीज़ Fox Star Studios की ये फिल्म

यह फ़िल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है, जो 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म के बारे में थोड़ी जानकारी देते हुए अभिनेता कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर के साथ आगामी फिल्म की घोषणा की है जिसमें एक सड़क के बीच में लाल सूटकेस नज़र आ रहा है। अभिनेता ने लिखा,”कहाँ कहाँ नहीं ढूंढा तुझे, तू अब आया है मेरी लाइफ में।

फिलहाल तो आपकी जानकारी के लिए आपको बताते चलें की यह एक कॉमेडी शैली की फ़िल्म है, जो फिल्म के शीर्षक ‘लुटकेस’ को रेखांकित करते हुए एक रेड सूटकेस के इर्द-गिर्द घूमते हुए नज़र आएगी और मोशन पोस्टर में लिखी लाइन ‘मिस्ट्री एंड फन’ के साथ यह अभी से बेहद रोमांचक नज़र आ रही है।

Fox Star Studios आगामी फिल्म में दिखेगी कुनाल खेमू और रसिका दुग्गल की जुगलबंदी

फिल्म के पॉवरपैक कलाकारों की टुकड़ी में कुणाल केमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज शामिल हैं जो निश्चित रूप से आपको हंसी से लोटपोट कर देंगे। मज़ेदार नज़र आ रही इस फ़िल्म के पहले मोशन पोस्टर ने ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, Fox Star Studios द्वारा प्रस्तुत और निर्मित “लूटकेस” 11 अक्टूबर, 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share this on