रणवीर से शादी के लिए दीपिका ने खरीदा इतना महंगा मंगलसूत्र, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में दोनों की शादी की खबरें सामने आई थी, दीपिका और रणवीर की जोड़ी को बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। पहली बार इन दोनों के साथ की मूवी रामलीला थी। फिर उसके बाद इस जोड़ी ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों पर मानों कोई जादू कर दिया हो। इन दोनों की जोड़ियों को दर्शकों ने काफी सराहना दी है।

ये कपल एक दूसरे को पांच सालों से डेट कर रहे हैं, इनके फैंस की लाइन लगी रहती है। 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो के एक शानदार विला में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने वाले हैं। इन दोनों लोगों के घरों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।ऐसा पता चला है कि दीपिका पादुकोण अपनी शादी में लगभग 20 लाख रु का मंगलसूत्र खरीदा है।

ये भी पढ़े- बॉलीवुड की ये 5 हिरोईनें हैं सबसे ज्‍यादा अमीर, इनकी संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप

ऐसी सूचना मिली है कि दीपिका ने अपनी शादी के लिए एक करोड़ रुपये का गहना खरीदा है जिसमे वो कीमती मंगलसूत्र भी शामिल है। दीपिका ने बेंगलुरु में जाकर इसके लिए नंदी पूजा भी की थी। इनकी पहली रस्म सत्यनारायण भगवान की पूजा और हल्दी की रस्म निभाकर शुरू हो चुकी है, रणवीर सिंह ने ये पूजा उनके घर पर ही शुरू की थी।

दीपिका पादुकोण के रिश्तेदारों का ये कहना है कि दीपिका पादुकोण ने अपने लिए बेहद ही कीमती मंगलसूत्र तथा अपने होने वाले पति रणवीर सिंह के लिए एक चेन खरीदा है जिसको उन्होंने अंधेरी के एक ज्वेलरी शोरूम से लिया है।  बताते चलें कि जब दीपिका ज्वेलरी खरीदने शोरूम गई थी तो वहां आधे घंटे पहले आम ग्राहकों के लिए वहां आना-जाना मना हो गया था । ऐसा इसलिए किया गया था क्यूंकि दीपिका गहनों का चुनाव बिना किसी परेशानी के कर सकें। यह भी कहा जा रहा है कि इस शादी में परिवार और कुछ गिने-चुने लोगों को ही आमंत्रित किया गया है।

Share this on