मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का डेढ़ लाख वालेे कार्ड का सच जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा अम्बानी फैमिली की अमीरी के चर्चे न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मशहुर हैं ये परिवार अपने शौक पूरा करने के लिए किस तरह से पैसे खर्च करती है इसके बारे में आपने सुना ही होगा।

अभी हाल ही में मुकेश अम्बानी के बेटे की शादी तय होने की खबर सामने आई थी और  उनकी शादी के लिए जो कार्ड छपा था  वो भी अपनी कीमत को लेकर चर्चा में है लोगों को इस बात पर यकीन नही हो रहा है कि कोई इतनी भी मंहगे शादी के कार्ड छपवा सकता है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी के कार्ड वाला एक वीडियो शेयर हो रहा जिसमे कहा गया की  ये कार्ड डेढ़ लाख का है और पूरा कार्ड  सोने का बना है।

लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस खबर की जाँच पर ये बात सामने आई है की ये खबर पूरी तरह से  झूठी है क्योंकि मुकेश अम्बानी जी के बेटे आकाश अम्बानी की अभी शादी हो ही नहीं रही है ये खबर सिर्फ एक अफवाह है इसीलिए इस खबर पर आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े : बड़ा खुलासा: रेखा ने बताया सलमान खान की जिंदगी का ऐसा राज, जिसे सुनकर बॉलीवुड भी रह गया सन्न

सबूत के तौर पर सोशल मीडिया पर जो शादी का कार्ड वायरल हो रहा है उसकी सच्चाई भी जान लीजिये क्योकि इस कार्ड की कीमत क्या है ये तो पता नहीं है लेकिन ये कार्ड देख के ये जरुर साबित हो जायेगा की ये कार्ड अम्बानी के बेटे आकाश का नहीं है क्योंकि ध्यान इस कार्ड को देखने पर ये नजर आ रहा है की इस कार्ड में तो मीरा-नरेश बंसल, उर्मिला-विजय बंसल एंड फैमिली का पता मिल रहा है इसीलिए आप भी ध्यान से देख ले इस कार्ड की हकीकत को वरना अंबानी की शादी में कौन घराती, कौन बराती, कौन खैराती कुछ पता ही नहीं चल पायेगा।
Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *