Thursday, December 14

“30 मिनट” तक शॉपिंग मॉल में सब कुछ “फ्री”, सामान लूटने के लिए मची होड़

फ्री का नाम आते ही हर किसी की आंखो मे एक चमक सी आ जाती है और तब तो और भी ज्यादा जब आपको किसी मॉल में 30 मिनट तक कुछ भी फ्री में मिले तो आपको कैसा लगेगा। मज़ाक, बड़ा वाला मज़ाक। आप भी यही सोच रहे होंगे कि फ्री वो भी शॉपिंग मॉल में ववो भी पुरे 30 मिनट तक। तो आपको बता दे की आप एकदम सही सुन रहे है, यह कोई मज़ाक नहीं है, सत प्रतिशत सही है।

 

असल में सऊदी अरब के अबु धाबी के एक लोकप्रिय शॉपिंग सेंटर में ऐसा हुआ। बताया जा रहा है कि 28 मई को अब धाबी के लूलू शॉपिंग सेंटर में रमजान सीजन का जश्न मनाने के लिए अपने मॉल के सभी सामानों को 30 मिनट के लिए एकदम फ्री घोषित कर दिया। इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए हर कोई मॉल में घुस कर अपने अपने पसंद के सामान पर टूट पड़ा। हर कोई जितना पा सकता था उसे पाने के लिए दौड़ रहा था। एक तरफ जहाँ महिलाएं कपडे लेने के लिए लड़ रही थी, वही पुरुष इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर टूटते दिख रहे थे।

 

इस विडियो को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते है की 30 मिनट तक सबकुछ फ्री के इस ऑफर मे किस तरह लोग अपनी पसंद का समान पा लेने के लिए भागमभाग मचाए हुए है। आपको यह जान कर बेहद हैरानी होगी की इस दौरान जो भी समान गया उसके बिल का भुगतान 26 साल के एक अरबपति ने रमज़ान के तौहफ़े के तौर पर किया।

देखे विडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: