जानें, पत्नियों के 5 ऐसे गहरे राज जिसे वो किसी को भी नहीं बताती, अपने पति को भी नहीं

5 views

शादी इश्वर का बनाया हुआ एक बहुत ही पवित्र और खुबसूरत बंधन है जिसमे पति और पत्नी सात जन्मो तक साथ रहना चाहते है। शास्त्रों एवं कई धार्मिक कथाओ में भी शादी के रश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता माना गया है जिसमे पति और पत्नी हमेशा साथ रह कर खुशहाल ज़िन्दगी जीना चाहते है और आपस में हर बात शेयर भी करते है लकिन शायद आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की ज्यादातर रिश्तो में पति तो अपने पत्नी से हर बात शेयर करते है लेकिन पत्नी अपने सारे राज अपने पति से कभी भी नहीं बताती चाहे उन दोनों के बीच कितना भी प्यार हो समझ हो क्योंकि ये उसका स्वभाव है।

आज हम आपको पत्नी के कुछ ऐसे ही राज़ के बारे में बताने जा रहे है जो शायद आज तक आपको आपकी पत्नी ने ना बताये हो।

अक्सर ऐसा होता है की बहुत सी पत्नियाँ अपने पति के साथ के रिश्ते से जुडी हर बात अपनी बहन या अपनी किसी अच्छी सहेली के साथ जरुर शेयर करती है लेकिन जब भी उनके पति उनसे इस बारे में  पूछते है तो उनका जवाब ना ही होता है वे उस बात को इग्नोर कर देती है।

कोई भी लड़की शादी के बाद अपने अतीत के बारे में कभी भी अपने पति से कुछ शेयर नहीं करती है जैसे शादी के पहले उनका किसी से रिलेशन ,दोस्त आदि  क्योंकि कोई भी बीवी हमेशा आप के सामने पॉजिटिव इम्प्रैशन ही व्यक्त करती है कभी भी अपने वास्ते नेगेटिव बात सुनना पसंद नही करती है।

यह भी पढ़े : अपने पति को निर्वस्त्र देखते ही क्यों छोड़कर चली गयी उर्वशी?

चाहे वो किसी की बीवी हो वो हमेशा आपका पूरा अटेंशन अपने तरफ ही करने की कोशिश करेगी और आप चाह कर भी उसे मना नही कर पायेगे और वो हमेशा आप पर अपने प्रति ऐसा इम्प्रैशन बना कर रखती है की अगर वो आप पर शक भी कर रही है तो भी आप समझ नही पायेगे और उनके फेवर में ही बात करेगे।

ये बात बिलकुल सच है की शादी के बाद अगर आपके और उसके रिश्ते में कोई परेशानी आती है तो वो अपने एक्स को जरूर याद करती है। उसके साथ बिताये गए खुशी के पालो को बहुत मिस करती है जो आपको कभी समझ में नहीं आता।

आपकी पत्नी और आपके रिलेशन का कितना भी वक्त हो चूका हो लेकिन फिर भी वो आपसे कुछ चीजो को लेकर हमेशा शर्माती है  जैसे अनवैक्स पार्ट्स को वो हमेशा आपसे छिपाने की कोशिस करती रहती है।
Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *