अगर हमेशा हो जाती है जेब खाली तो कर लें यह काम फिर देखें चमत्कार

आज के समय में हर व्यक्ति यही चाहता है की उसके पास ढेर सारा  पैसा हो  उसकी जिंदगी में हर ऐशो आराम हो  लेकिन ये चाहत हर व्यक्ति की पूरी नहीं हो पाती |क्योंकि जिस तरह से  अपार धन की प्राप्ति हर मनुष्य की जरूरत  होती है लेकिन  अपार धन चाहने की इच्छा भी अपार होना जरूरी है लेकिन  सिर्फ चाहने से धन नहीं मिलता उसके लिए मन में तड़प होना भी जरूरी है।धन कमाने के लिए लोग दिन रत मेहनत करते हैं ताकि वो अपनी जिंदगी में हर वो ख़ुशी ला सके जिसका वो स्वप्न देखते है वैसे देखा जाये तो   आज लगभग हर व्यक्ति ही पैसे की तंगी से जूझ रहा है और कुछ  लोगों को तो पैसे की इतनी ज्यादी परेशानी  होती है की वे तरह तरह के  उपाय करते  है ताकि अपनी आर्थिक स्थिति को सुधार सकें ।

धन प्राप्ति के लिए सबसे अधिक आवश्यक है मनुष्य शुद्ध आचरण और शुद्ध विचार का होना क्योंकि  अब तो ऐसा समय आ गया है जिसमे यदि आप धन प्राप्ति के लिए दिन रात मेहनत भी करते है और इसके बावजूद मनचाहा फल प्राप्त नहीं कर पा रहे है  कभी–कभी ऐसा भी  होता है कि पैसा तो आपके पास पर्याप्त  आता है लेकिन  आपके पास टिकता नहीं साथ ही आपके अधिकतर पैसे घर के खर्चो और व्यर्थ के कार्यो में ही खर्च हो जाते है।   आज हम आपको इसी  समस्या का समाधान  बताने जा रहे है जिससे आपका पर्स  हमेशा  पैसो से भरा हुआ रहेगा ।

ये सारे उपाय नीचे दिए गये है

जैसा की हम जानते है की देवी लक्ष्मी को धन के देवी कहा जाता है इसीलिए यदि आप चाहते है की आपको धन की कमी ना हो तो इसके लिए आपको प्रत्येक शुक्रवार को माँ लक्ष्मी की उपासना करनी है और उन्हें कमल के पुष्प अर्पित कर कमल गट्टे की माला पहनाये, ऐसा करने से आपके घर में कभी धन की कमी नहीं होगी। आप अपनी धन वृद्धि के लिए एक आसान उपाय भी कर सकते है, आपको बस चीटियों को शक़्कर खिलानी है।

आपको धन की तंगी से आज़ादी पाने के लिए आपको सोमवार के दिन भगवान शिव का ध्यान करते हुए एक-मुखी या ईग्यारह-मुखी रुद्राक्ष अपने गले में धारण करना है,

आप भी चाहते है स्वयं पर मंगल की कृपा ,तो आज के दिन इनमें से करें कोई एक उपाय

धन प्राप्ति के लिए आपको  शनिवार के दिन पीपल के वृक्ष से एक ताजा पीपल का पत्ता तोड़ना है , परन्तु ध्यान रहे तोड़ने के बाद पीपल के वृक्ष से क्षमा अवश्य मांगे। और इसके बाद उस पीपल के पत्ते में श्री लिखकर उसे अपने जेब में रखे ले ऐसा करने से आपका पर्स हमेसा पैसो से भरा रहेगा। इसके अलावा आप अपनी जेब में एक शुद्ध चाँदी का हाथी रख ले या उसका लाकेट बनाकर गले में धारण  भी कर सकते है इस उपाय को करने  माँ लक्ष्मी की क़ृपा आप के ऊपर  सदैव रहेगी।

Share this on

Leave a Reply