पैरेंट्स की गैरहाजिरी में इस लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा जो आप कभी सोच भी नहीं सकते

आजकल की युवा पीढ़ी के लिए वन नाइट स्टैंड और ओपन रिलेशनशिप एक आम बात हो गई है। आजकल के समय में यह फैशन बन गया है। आपने ऐसा अक्सर ऐसा देखा होगा कि जब लड़कियों के माँ-बाप घर पर नहीं होते है, तो वो उनकी ग़ैरहाज़िरी में कुछ ऐसे कदम उठाती हैं, जिसका ख़ामियाज़ा उन्हें ज़िन्दगी भर उठाना पड़ सकता है। युवाओं के पैर फिसलते देर नही लगती। अब ऐसे में बेहद मुश्किल है कि युवा इस बात की गंभीरता को समझें और जोश में अपनी मर्यादा ना लांघे।

कई बार लड़कियां प्यार में इतनी अंधी हो जाती है कि वो अपनी मर्यादा लांघ जाती हैं, जिसकी वजह से उन्हें बाद में पछताना पड़ता है। युवा पीढ़ी को इस बात की गंभीरता को समझाने के लिए हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म बनाई गई है, जिसका नाम है ‘होम अलोन-ए तीन एज प्रेग्नेंसी’। इस फिल्म के ज़रिए युवा पीढ़ी को यह समझाने की कोशिश की गई है कि, एक ग़लत कदम उठाने की वजह से उन्हें कितना बड़ा ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है।

लड़की बुलाती तो अपने बॉयफ्रेंड को है, लेकिन उसके बॉयफ्रेंड की जगह वहां एक अनजान लड़की आ जाती है। लड़की बुलाती तो अपने बॉयफ्रेंड को है, लेकिन उसके बॉयफ्रेंड की जगह वहां एक अनजान लड़की आ जाती है, वो अनजान लड़की उससे पूछे गए सारे सवालों का जवाब देती है, जिसके बाद वो लड़की संभल जाती है, और अपनी माँ से माफी मांगती है।

देखें विडियो

Share this on

Leave a Reply