नए साल पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने किया जबरदस्त ट्वीट, पाकिस्तान को लगा करारा झटका

नये साल की शुरुवात के पहले ही दिन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को एक जबरदस्त झटका दिया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अब साफ कर दिया है कि वो पाकिस्तान को अब किसी भी तरह की मदद नहीं देंगे। डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान की आलोचना करते हुए, अब उसे अमेरिका के द्वारा दिया जाने वाला सैन्य आर्थिक मदद रोकने का संकेत दे दिया हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान के आतंकवाद को संरक्षण देने की नीति पर करारा हमला बोला है। साथ ही ट्रंप ने अमेरिका के पूर्ववर्ती राष्ट्रपतियों को पर भी निशाना लगाया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को बेहद सख्त संदेश देते हुए कहाँ है कि बीते 15 सालों में हमने जो आर्थिक मदद दी वो बेवकूफी भरा फैसला था। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान हमारे नेताओं को मूर्ख समझता है, जो वह आतंकवादियों को पनाह देता है। डोनाल्ड ट्रंप सोशल मीडिया द्वारा ट्वीट कर के कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान को 33 अरब डॉलर की मदद दी, जो अमेरिका की बेवकूफी है क्योकि पाकिस्तान ने हर बार इसके बदले में झूठ और धोखा ही दिया, अब और नहीं।

यह भी पढ़े : कोई बेचता है पतंग, तो कोई भरता है पेट्रोल, इतना अनोखा है हमारे पीएम मोदी का परिवार

पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि अमेरिका जल्द ही पाकिस्तान को बड़ा झटका देने वाला है। अब अमेरिकी सरकार पाकिस्तान को 25 करोड़ 50 लाख डॉलर की दी जाने वाली सहायता राशि को रोकने पर विचार कर रही है। डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन आतंकवादी संगठनों के खिलाफ पाकिस्तान द्वारा कार्रवाई ना किए जाने से असंतुष्ट है। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा है कि पाकिस्तान से हमें झूठ और छल के अलावा कुछ भी नहीं मिला है। वे आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह देते रहे और हम अफगानिस्तान में उन्हें खोजते रहे।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *