शादी से पहले कोंकणी रिवाज में संपन्न हुई दीपवीर की सगाई, एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर

वर्तमान में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की है। इनकी शादी की खबर तो आपको बहुत पहले से ही सुनने को मिल रही हैं।सभी लोग को इनकी शादी का बेशब्री से इंतजार भी था। लेकिन अब ये इंतजार खतम हुआ। दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में सोमवार से ही शुरू हो चुकी थीं। 13 नवंबर को उनकी संगीत की सेरेमनी थी जिसे उन्होंने काफी जम कर इंजॉय किया। संगीत के फंक्शन को और शानदार बनाने के लिए कई सारे सिंगर्स भी आए थे और उन्होंने इस पार्टी में अपने गानों से चार चांद लगा दिए।

कोंकणी रिवाज में हुई दीपवीर की सगाई

संगीत के फंक्शन में पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने कई सारे सुपरहिट गाने गा कर लोगों का मनोरंजन किया। उन्होंने इन गानों में कबीरा, दिलबरो, मनमर्जिया गए। इसके अतिरिक्त मेहंदी नी मेहंदी, काला शा काला, मेहंदी है रचने वाली, गुड नाल इश्क मीठा जैसे गाने बजे। सूत्रों के मुताबिक ऐसा पता चला है कि रणवीर सिंह ने भी अपनी फिल्म का हिट गाना “तूने मारी एंट्री ” को गाया था। उसके पश्चात दीपिका ने भी रणवीर की फिल्मों के कुछ गाने मेहमानों के सामने गुनगुनाए थे।

यह भी पढ़ें- जब सरेआम दीपिका ने जोड़े थे हाथ पर नहीं माना वो लड़का, करना पड़ा ये काम

जानकारी के अनुसार पता चला कि सोमवार को रणवीर और दीपिका ऑफशियली तरीके से एक दूसरे के हो गए। उनकी सगाई पारंपरिक कोंकड़ी रीति रिवाज से संपन्न हुई। इस तरह की सेरेमनी को कोंकडी फुल मुद्दी कहते हैं। इस रिवाज के तहत दुल्हन के पिता को दूल्हे का अच्छे तरीके से स्वागत करना होता है। ठीक इसी तरह कोंकडी रीति रिवाज के अनुसार ही दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण ने रणवीर सिंह को नारियल दिया और साथ ही उनका अपने परिवार में ऑफिशियली स्वागत किया। इसके बाद ही दोनों ने एक दुसरे को रिंग पहनाई।

खबरों के मुताबिक पता चला है कि ये कपल्स अपने फैन्स के साथ फोटोग्राफर द्वारा खींची गई तस्वीर शेयर करेंगे। रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी में मौजूद मेहमानों से प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए ये आग्रह किया की कोई भी मोबाइल ना इस्तेमाल करे। दीपिका की शादी कोंकडी रीति रिवाज से 14 नवंबर को संपन्न होगी।

शादी में दीपिका व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनने वाली हैं। उसके बाद 15 नवंबर को आंनद कारज की रस्म होगी जिसमें दीपिका लहंगा पहनेंगी और रणवीर सब्यसाची कि डिजाइनर कांजीवरम शेरवानी में नजर आएंगे।

Share this on