क्या आपको पता है, ऐश्वर्या के बारे में ये बातें बिल्कुल नहीं सुन सकते अभिषेक

बॉलीवुड में वैसे तो सभी अपना बर्थडे काफी धूम धड़ाम से मानते है लेकिन उन्‍होंने  नवम्बर को ही अपना 44 बर्थडे सेलिब्रेट की बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जो अपना बर्थडे धूम-धड़ाम से न मनाकर अपनी बेटी और मां के साथ मंदिर गई थीं। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी कमाल की है इसमें कोई दो राय नही है जहां ऐश्वर्या अपने पूरे परिवार का ख्याल  रखती हैं, तो वहीं अभिषेक ऐश की इसी आदत पर मरते है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के बर्थडे के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातें शेयर की है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि किस तरह ऐश अपनी बेटी आराध्या के लिए बेस्ट मॉम हैं।

यह भी पढ़े : अगर आप भी चाहती हैैं कि आपकी हर बात माने आपका पति तो बस करें ये एक काम फिर देखेंगे…

अभिषेक ने बताया कि आराध्या के जन्म होने के कुछ ही समय बाद ऐश का वजन बढ़ गया था जिसे लेकर मीडिया ने ऐश्वर्या के वजन को एक मुद्दा बना लिया था। इन सबसे ऐश को काफी बुरा लगता था, लेकिन मैंने कभी इस बारे में कुछ नहीं बोला।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अभिषेक ने बताया जो कोई भी उनके चाहने वाले है उन्हें मालूम होगा कि ऐश्वर्या ने जिम में एक भी दिन नहीं बिताया है। केवल धूम 2 की शूटिंग के दौरान मेरे और ऋतिक रोशन के कहने पर वो जिम गई थीं।

अभिषेक ने कहा कि उन्होंने कभी ऐश को दिन भर के काम काज को लेकर कभी शिकायत नहीं की। घर का काम हो या प्रोफेशनल ऐश्वर्या हमेशा सीरियसली पूरा करती हैं। उनकी यही बातें मुझे बहुत पसंद है।
Share this on

Leave a Reply