इस एक्ट्रेस के प्यार में क्‍लीन बोल्‍ड हो गए थे धोनी लेकिन एक्ट्रेस ने किया था इन्‍हें इग्नोर

0 views

यदि क्रिकेट जगत की बात की जाए तो हमारे देश में ऐसे कई खिलाडी हुए है, जिन्होंने अपने काफी अच्छे प्रदर्शन द्वारा हमारे देश का नाम रोशन किया और भारतीय क्रिकेट को शिखर तक पहुँचाया। साथ ही साथ अपने प्रदर्शन के द्वारा काफी दर्शको का दिल भी जीता। आज हम जो आपके लिए एक ऐसी ही खबर लाए जो एक ऐसे ही खिलाडी के बारे में है, जिन्होंने अपनी खेल प्रतिभा के माध्यम से पुरे विश्व में अपना नाम बनाया और भारत का नाम पुरे विश्व में ऊँचा किया है।

जी हाँ, हम बात कर रहे है महेन्द्र सिंह धोनी की, जो भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक है। धोनी ने भारतीय टीम को तीनों फॉर्मेट में विजयी बनाया और धोनी की इन उपलिब्ध के कारण सन् 2016 में महेंद्र सिंह धोनी पर फिल्म ‘धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ भी बनाई गई।  यह फिल्म धोनी के फैंस को काफी पसंद आई।

यह भी पढ़े :-सोशल मीडिया पर छाई धोनी की बेटी जीवा, रोटी बेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

इस फिल्म के मध्यम से धोनी के जिंदगी से जुडी कई पहलु सामने आये। फिल्म में शुषन्त सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया और इस फिल्म में यह दिखाया कि किस प्रकार धोनी एक मिडिल क्लास फैमिली से निकलकर टीम इंडिया के कप्तान बन जाते है। इन सबके आलावा इस फिल्म में उनकी एक लव स्टोरी के बारे में भी दिखाया गया, कि किस प्रकार धोनी अपनी गर्लफ्रेंड को एक सड़क दुर्घटना में खो देते है।

फिर उसके बाद जो फिल्म में नहीं दिखाया गया था कि धोनी की जिंदगी में एक और लड़की ने एंट्री लिया जिन्हें आज पूरी दुनिया साक्षी के नाम से जानती है। धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जिनका नाम दिशा पटानी था।

यह भी पढ़े :-धोनी के फॉर्म पर सवाल उठाने वालों को रवि शास्त्री ने दिया ये जवाब कहा, पहले देखें अपना करियर

उन्होंने काफी अच्छे तरीके से धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था लेकिन यह बहुत कम लोग ही जानते है कि दिशा से पहले धोनी की गर्लफ्रेंड बनने का मौका एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह को दिया गया था।आपको हम यह बता दे कि एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह का बिजी सेडयुल होने के कारण वह इस फिल्म को वक्त न दे  पाई और उसी के बाद यह रोल दिशा पटानी को दे दिया गया।
Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *