Tuesday, December 12

बिग बॉस के घर में ढि़चैक पूजा ने बनाया ऐसा गाना, सपना को आ गया गुस्‍सा

इन दिनों टीवी का सबसे विवादित और मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ में हर बार कुछ न कुछ नया देखने को मिल ही जा रहा है। इस बार बिग बॉस के शो में पहली बार कोई यूट्यूब स्टार बिग बॉस के घर में आया है जिनका नाम पूजा है। पूजा ने घर के माहौल को कुछ हद तक तो बदल ही दिया है। ‘बिग बॉस’ ने हाल ही में पूजा को एक टास्क दिया जिसमें उन्हें घरवालों के ऊपर वायरल सॉन्ग बनाना था। पूजा ने सभी घरवालों पर एक-एक लाइन लिखी, जिसमें हिना और सपना उनके लिए लिखी हुई लाइन्स से नाराज हो गई।

सपना को नहीं पसंद आई अपने लिए लिखी गई लाइन

Image result for पूजा के गाने पर भड़की सपना

हिना और सपना दोनों गार्डन एरिया में बैठकर बात कर रहे थे जिसमे सपना कहती है कि मेरी बिमारी का मजाक बनाया जाएगा तो मैं इसमें हिस्सा नहीं लुगीं और गुस्से में यह भी कहती हैं कि बिग बॉस मेरी तरफ से आप इस हफ्ते का लग्जरी बजट 0 कर दीजिए। बाद में हिना अपने पर लिखी लाइन्स के सहमत हो जाती हैं तो वह पूजा को सपना के लिए लिखी हुई लाइन को चेंज करने को कहती हैं जो पूजा, सोने वाली लाइन की जगह नृत्यांगना वाली लाइन एडिट कर देती हैं। जिसके बाद हिना सपना को मना लेती हैं और गाना कम्पलीट हो जाता है, लेकिन इन सब के बावजूद भी सपना का गुस्सा शांत नहीं होता जिससे उनकी और अर्शी की जम कर लड़ाई हो जाती है।

प्रियांक शर्मा की घर में हुई वापसी

Image result for priyank sharma in bigg boss

बिग बॉस के घर में प्रियांक शर्मा की वापसी हुई है जिससे कई घरवालें उनके आने से बेहद खुश दिख रहे है तो कुछ घरवाले उनके घर में वापस आने से खुश नहीं हैं। बिग बॉस ने प्रियांक को घर में एंट्री देते वक्त उनसे कहा है कि वह घर में सिर्फ अपना नजरिया बता सकते हैं ना की बाकी घरवालें कैसा कर रहे हैं, और उनके बारे में लोग कैसा सोच रहे हैं, इस बारे में वह कुछ नहीं बता सकते। अगर वह ऐसा करते हैं तो उन्हें बिग बॉस के घर से फिर बेघर कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: