आखिरकार बिग बॉस के घर में हो ही गई ढि़ंचक पूजा की एंट्री, हुई इतनी बेइज्‍जती की आम इंसान भी दम तोड़ देगा

बिग-बॉस 11 में रविवार को सलमान वीकेंड का वार लाए हैं जिसमें आज घरवालों को एक बड़ा सरप्राइज मिला। हिना खान, अर्शी खान, शिल्पा शिंदे की मिमिक्री करने वाले कुछ टीवी स्टार्स ने घर के अंदर कदम रखा। वहीं सलमान भी इन टीवी एक्टर्स की एक्टिंग के कायल हो गए। वहीं सलमान घर में एक ऐसे शख्स को भी इनवाइट करते हैं जो शुरुवात के पहले हफ्ते में घर से निकाल दिए गए थे। जी हां, प्रियंक शर्मा। बिग-बॉस के घर में एक बार फिर से प्रियंक की वापसी हो चुकी है।

बता दें, कि सलमान प्रियंक से तब नाराज हो गए थे जब विकास और आकाश की लड़ाई में वह विकास के साथ खड़े होने के चक्कर में लड़ाई के बीच में पड़ गए थे। इसके बाद लड़ाई आकाश और प्रियंक के बीच होने लगी। वहीं आपको ये भी बता दें कि आख़िरकार ढिन्चक पूजा का सपना पूरा हो ही गया और वह वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत बिग बॉस 11 के घर में चली ही गयी।

एंट्री करते ही ढिन्चक ने अपना सबसे पॉपुलर गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाकर सुनाया। गाना सुननें के बाद सलमान खान ने जमकर मजाक उड़ाया। उन्होंने पूछा की ऑडियंस ने आखिर इस गानें को कैसे हिट कर दिया? सलमान ने व्यंग करते हुए कहा कि इस गानें को हिट होना ही था। ढिन्चक पूजा ने अपने बारे में बताया कि उनका असली नाम पूजा जैन है और ढिन्चक उनका स्टेज का नाम है।

जब सलमान ने ढिन्चक पूजा से पूछा की आप यह कैसे गा लेती हैं तो जवाब में ढिन्चक पूजा ने कहा कि सबका अपना-अपना स्टाइल होता है। बॉलीवुड लाइफ की मानें तो ढिन्चक पूजा को बिग बॉस 11 शो का हिस्सा बननें के लिए काफी अच्छी रकम ऑफर की गयी है। इस शो में सबसे ज्यादा फीस हिना खान को 7-8 लाख रूपये हर हप्ते दिया जा रहा है। लेकिन पूजा को इस शो में लानें के लिए हिना खान से भी ज्यादा पैसे ऑफर किये गए हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में पूजा अपने दुश्मनों से गानें सुना सुनकर बदला लेने वाली हैं।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *