Wednesday, December 13

अरे ये क्या, ढिंचैक पूजा के आ गए बुरे दिन, यूट्यूब से डिलीट हुए सारे गाने

अपने अजीब सिंगिंग टैलेंट के कारण मशहूर हुई सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा और उनके फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर है। दरअसल किसी ने ढिंचैक पूजा के सारे गाने यूट्यूब पर से हटा दिए है। फ़िलहाल आप ढिंचैक पूजा के गाने यूट्यूब पर नहीं सुन पाओगे। खबर है कि किसी हैकर ने ढिंचैक पूजा का अॉफिसियल यू्टूब अकाउंट हैक कर उसके सारे गाने डिलीट कर दिए है। कुछ लोगों का कहना है कि किसी ने ढिंचैक का यू-ट्यूब चैनल हैक करके उसके सारे वीडियो डिलीट कर दिए हैं। फिलहाल ढिंचैक ने इस मामले पर अभी तक कुछ नहीं कहा है।
बता दें कि उनके यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है और उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ढिंचैक पूजा के एक वीडियो को हर दिन 6 लाख लोग देखते हैं। आपको यह जानकार हैरानी होगी की ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने से सोशल मीडिया की सनसनी बनी ढिंचैक पूजा अपने बेतुके वीडियोज से लाखों की कमाई करती है। एक रिपोर्ट के अनुसार ढिंचैक एक महीने में करीब 3.20 लाख के 5 लाख रुपए तक कमा लेती है। गूगल एडवर्टिसमेंट के आधार पर एक हजार व्यू पर करीब 90 रुपए मिलते हैं।
सेल्फी मैंने ले ली आज गाने को यूट्यूब पर 1 करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया था। अब आप अंदाज़ा लगा सकते है की सिर्फ इसी एक वीडियो से पूजा ने करीब 13 लाख 65 हजार रुपए कमाये हैं। दिलों का शूटर, मेरा स्कूटर, स्वैग वाली टोपी, दारु दारु दारु जैसे गानों ने तो जैसे सोशल मीडिया पर कहर बरपाया दीया था। लेकिन अब ढिंचैक पूजा के सभी गाने उनके यू-ट्यूब अकाउंट से डिलीट कर दिए गए हैं। जी हां आप बिलकुल सही सुन रहे है, जानकारी है की मंगलवार शाम से ही यू ट्यूब पर ढिंचैक पूजा के सारे गाने हटा दिए गए।
बताया जा रहा है की ढिंचैक पर यू-ट्यूब में एक कॉपीराइट की शिकायत के मद्देनजर फिलहाल अकाउंट के सारे वीडियो को अस्थाई रूप से हटा दिया गया है, यह शिकायत कटप्पा सिंह ने दर्ज कराई है। फिलहाल अभी तक इस मामले पर कोई पक्की रिपोर्ट नहीं आ पायी है कि यह वीड़ियो किसी ने हैक करके हटाया है या कॉपीराइट के मुद्दे की वजह से हटा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: