कभी धर्मेंद्र के दामाद बनने वाले थे रणवीर सिंह लेकिन इस वजह से टूट गया रिश्ता

रणवीर सिंह को तो हम सभी जानते हैं, जो हमेशा किसी न किसी कारण से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। चाहे वह उनकी फिल्मों को लेकर हो, चाहे वो उनकी गर्लफ्रेंडस को ले कर के हो। रणवीर अभी सुर्खियों में फिलहाल पद्मावती फिल्म में अपने किरदार के कारण है, जिनका लुक देखकर काफी लोग फिल्म देखने के लिए व्याकुल है लेकिन कुछ विवादों के कारण यह फिल्म रोक दी गई है। जिसके कारण उनके फैंस को उन्हें पर्दो पर देखने का मौका न मिला। रणवीर ने जहाँ बिफिक्रे , बैंड  बाजा बारात , बाजीराव मस्तानी जैसी हिट फ़िल्मो से सभी दर्शको का दिल जीता वहीँ उनके अनुष्का, सोनाक्षी और दीपिका के साथ अफेयर की बाते भी काफी सुर्खियों में बानी रही। आज हम आपको रणवीर सिंह के एक ऐसे ही अफेयर के बारे बताएंगे जिसे जानने के बाद आप भी काफी चौक जाएंगे। तो चलिए आपको बताते है।

32 वर्षीय रणवीर सिंह हमेशा अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। आपको हम बता दें दीपिका से पहले रणवीर सिंह अपने कॉलेज के समय में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी आहना से प्यार करते थे।

यह भी पढे: ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की इस हरकत से परेशान होकर सेट से भागी थी ये हेरोइन

इन दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ चुकी थी कि इनके रिलेशनशिप के बारे में इनके घर वालो को भी पता चल गया था। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों एक साथ शादी के बंधन में भी बधने वाले थे।

यह भी पढ़े : आखिर कौन थी रानी पद्मावती, जानिए क्या था इनका इतिहास

आपको हम यह भी बता दे कि इस रिश्ते को लेकर दोनों काफी खुश थे और साथ ही  दूसरी तरफ बॉलीवुड के ही मेन यानि धर्मेन्द्र भी इन दोनों की जोड़ी से काफी खुश थे लेकिन एक समय ऐसा आया जब दोनों को एक दूसरे से दूर होना पड़ा।

असल में रणवीर सिंह मुंबई छोड़कर विदेश पढ़ने चले गए, जिसके कारण उन दोनों का रिलेशनशिप खत्म हो गया। अब आहना की शादी बिजनेसमैन वैभव वोहरा से हो गई है और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम डैरियन वोहरा  है। आहना अपना सारा वक्त फैमली के साथ बिताना पसंद करती है।
Share this on

Leave a Reply