दिसंबर में इन चार राशियों की निकलने वाली है लॉटरी, देखें कहींं आपकी तो नहीं है ये राशि

नव वर्ष 2018 आने में बस एक महीने की देरी है और जैसा की हम सभी जानते है की नव वर्ष के आगमन के साथ ही हमारे ग्रह नक्षत्रो में भी कई तरह के बदलाव होते है किसी के लिए नव वर्ष खुशिया लेकर आता है तो वही किसी के के जीवन में अशुभ संकेत भी ला देता है |

आज हम आपको इन्ही ग्रह नक्षत्रो से जुड़ी कुछ जानकारी देने वाले है जिसमे हम आपको बतायेंगे की दिसंबर के महीने में किस राशि की किस्मत बदलने वाली है और किस राशि के जातकों को होने वाला है अपार धन की प्राप्ति।ज्योतिष विद्या के अनुसार जिन लोगो की किस्मत दिसम्बर के महीने में बदलने वाली है उसमे बारह राशियों में से केवल चार ही राशि वाले जातक शामिल है |तो आइये जानते है कौन सी है वो चार राशियाँ

सिंह राशि

इस लिस्ट में सबसे पहली राशि जो है वो है सिंह राशि और सिंह राशि राशिचक्र की पंचम राशि है ,जिसके स्वामी स्वयं आदि ग्रह सूर्यदेव हैं। इस दिसम्बर से ही सिंह राशि के जातको की किस्मत बदलने वाली है और आने वाले महीने में इस राशि वालों को जॉब में प्रमोशन मिलने के  साथ ही शयेर बाजार में इन्वेस्ट करने वालो को भी अच्छी  सफलता मिलने के आसार है लेकिन स्वस्थ सम्बन्धी दिक्कत आ सकती है इसीलिए अपने स्वस्थ पर ज्यादा ध्यान देने की आवशयकता है।

यह भी पढ़े : साल 2018 की शुरुआत में ही इन 2 राशियों पर चारों दिशाओं से बरसेगा धन, बन रहा महासंयोग

कन्या राशि

राशि चक्र की छठीं राशि कन्या है, जिसके स्वामी बौद्धिक क्षमता एवं वाणी के स्वामी बुध कहे जाते हैं। कन्या राशिवालों के जातको को दिसंबर के शुरुवाती हफ्ते में थोड़ी असुविधाएं हो सकती है लेकिन कुछ समय बाद सब ठीक हो जायेगा और इसके साथ साथ व्यवसाय में लाभ होने के भी संकेत बन रहे है |कन्या राशि वालों को अपने माता पिता के स्वस्थ्य के प्रति थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है इसके अलावा कन्या राशि वालों को धर्मिक स्थलों पर जाने के संयोग भी बन सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए इस बार आनेवाला दिसंबर का महीना मिला जुला संयोग लेकर आने वाला है लेकिन इसके लिए तुला राशि के जातको को थोड़ी मेहनत करने की जरूरत है साथ ही अगर आने वाले दिसंबर में शेयर मार्किट में इन्वेस्ट करें तो उन्हें काफी फ़ायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें : आपके नाम में ही छिपा होता है आपका भविष्‍य, जानें कैसे

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालो के लिए दिसंबर का महीना काफी सौगातें लेकर आने वाला है। दिसंबर के महीने में वृश्चिक राशि के जातकों को पैसों से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आएगी और वो अपार धन भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा वृश्चिक राशि के जातक प्रॉपर्टी आदि में इन्वेस्ट करें तो उन्हें काफी फायदा मिल सकता है।

Share this on

Leave a Reply