दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की छुटकी, अब दिखती है इतनी खूबसूरत, देखें तस्‍वीरें

“दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” बॉलीवुड के सबसे हिट फिल्मो में से एक है। इस फिल्म ने सभी के दिलो को जीता है और सभी ने अपना किरेदार ऐसा निभाया है कि इस फिल्म को बार बार देखने पर भी ऐसा लगता है जैसे मानो यह फिल्म अभी ही रिलीज हुई हो। सभी का उन्दा अभिनय, राज और सिमरन की जोड़ी और सिमरन के बाऊ जी का रोल निभाते हुए अमरीश पूरी जी अपने अभिनय द्वारा इस फिल्म को सराहनीय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जहाँ इतने ढेरो कलाकार दिखते है वही आप सिमरन की बहन छुटकी को भी देखे होंगे जो अब वक्त के साथ काफी खुबसुरत हो गई है।

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में काजोल की बहन ‘छुटकी’ का किरदार निभाने वाली पूजा रूपारेल बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री है। पूजा बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। पूजा का जन्म मुंबई में हुआ और अपनी पढ़ाई भी मुंबई से ही पूरी की।

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जो 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई। पूजा ने उससे पहले ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 1993 में आयी फिल्म ‘किंग अंकल’ से की जो 5 फरवरी 1993 को रिलीज हुई। इस फिल्म में पूजा ने जैकी श्रॉफ, शाहरुख खान और परेश रावल के साथ काम किया।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर करिश्मा की बेटी समायरा की ये तस्वीरें हुई वायरल

2015 में पूजा रूपारेल अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली और तमिल भाषा की फिल्म “एक्स: पास्ट इज प्रजेंट” में नजर आई थी और टीवी सीरियल ’24’, ‘जुबान संभाल के’ में भी दिखाई दी है।

 

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *