दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, रोते हुए सोशल मीडिया पर वीडिया किया अपलोड

हाल ही में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल के जरिये अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में छा जाने वाली दंगल गर्ल जायरा वसीम कल छेड़खानी का शिकार हो गयी वह भी हवाई सफर के दौरान। इस बात से आप अंदाज़ा लगा सकते है है की हमारे देश में ना सिर्फ सड़कों पर बल्कि अच्छी अच्छी जघों और उच्च सुरक्षा वाली जगहों पर भी बेटियाँ सुरक्षित नहीं है। आपको बता दे की जायरा ने आरोप लगाया है कि जब वो दिल्ली से मुंबई को जाने वाली फ्लाइट में बैठी थी तो उनकी सीट के ठीक पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र का शख्स अपने पैर उसकी पीठ और गर्दन पर रगड़ रहा था।

दंगल गर्ल इस घटना से इतनी ज्यादा घबरा गयी की तुरंत वहाँ से उठ कर खड़ी हो गयी। आपको बता दे की उसके बाद जायरा ने इस पूरी घटना का रोते हुए ही वीडियो बना कर अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। वीडियो बनाते वक़्त पूरे समय दंगल गर्ल जायरा वसीएम रोते जा रही थी। विडियो में उन्होने यह भी बताया की इस घटना के बाद जब उन्होने इसकी शिकायत केबिन क्रू से की तो उन्होंन भी उसकी कोई मदद नहीं की। जायरा ने इस घटना को बहुत ही भयानक बताते हुए कहा की वो उस शख्स का भी वीडियो बनाना चाहती थी मगर रोशनी कम होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया।

यह भी पढ़ें : विराट-अनुष्‍का की शादी को लेकर उनकी चाची ने मीडिया के सामने दिया चौंका देने वाला बयान

बता दे की यह घटना उस वक़्त हुई जब वो सो रही थी, मगर अचानक से इस तरह की हरकत से उसकी नींद खुल गई। जायरा ने आगे बताया की मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और उसका पैर मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। उसकी इस हरकत का जब उन्होने विरोध किया तो उसने एयर टर्बुलेंस का बहाना बनाया। मगर कुछ ही समय के बाद जब वो दुबारा से ऐसे हरकत किया तो बात साफ हो गयी की ऐसा वो किसी वजह से नहीं बल्कि जानबूझकर छेड़खानी के मकसद से कर रहा है।

उसकी इस हरकत को जायरा को पूरे दो घंटे तक सफर के दौरान झेना पड़ा क्योंकि जब उसने क्रू मेम्बर्स से इसकी शिकायत की थी तो उन्होने भी कोई मदद नही की। फ्लाइट के मुंबई में लैंड करने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई इस घटना पर लाइव किया। जिसमें जायरा रो रही हैं। फिलहाल जायरा द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर विमानन कंपनी विस्तारा ने कहा है कि वो पूरे मामले की जांच कर करेंगे और हर तरह से सहयोग करने की पूरी कोशिश करेंगे, ऐसे मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं। आपको बता दे की अभी कुछ एक दिन पहले ही फेसबुक संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन के साथ भी आइसाइ ही घटना हुई जब वो विमान में सफर कर रही थी। हालांकि उस मामले में तत्काल कार्यवाही करते हुए विमानन कंपनी ने दोषी की सभी सुविधाएं तत्काल प्रभाव से आजीवन रद्द कर दी थी।

https://www.instagram.com/p/Bcf4EgeA4P6/

Share this on

Leave a Reply