रातों रात स्‍टार बन चुके ‘डब्‍बु अंकल’ की चमक गई किस्‍मत, दो सुपरस्टार के साथ मिली बड़े बजट की ये फिल्में

कहते हैं यदि आपके अंदर टैलेंट हैं तो वह किसी ना किसी रूप में लोगों के सामने आ ही जाती हैं| यह भी हो सकता हैं उसके लिए आपको कई वर्षो तक इंतजार भी करना पड़ सकता हैं| हाल ही में मध्य प्रदेश के रहने वाले डब्बू अंकल का डांसिंग वीडियो इतना वायरल हुआ कि वो रातों-रात स्टार बन गए। लोग उनके डांस स्टेप्स की कॉपी कर रहें है| जहां वो एक गुमनामी की दुनिया मे जी रहे थे परंतु अब इस वायरल डांस विडियों ने उन्हें एक पहचान दिला दी हैं| अब उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ लगी रहती है।

यहाँ तक अब लोग एयरपोर्ट पर उनका ऑटोग्राफ ले रहे हैं। अभी तक डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव कॉलेज में प्रोफेसर की नौकरी कर गुजर-बसर कर रहे थे। लेकिन उनके डांस का वीडियो ने मानो उनको एक नई जिंदगी दे दी हो जिसका की वो कई सालों से इंतजार कर रहें थे| डांस विडियों वायरल होने के बाद तो मानो उनकी लॉटरी लग गई है। अब उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम भी मिलने लगा हैं| संजीव जी को एक बड़े ब्रांड की ऐड फिल्म में काम करने का मौका मिला है। इसके अलावा यह भी खबर है कि वो सुनील शेट्टी के साथ किसी फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें : बाहुबली के इस यादगार सीन की सच्चाई जानकर आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे

हम आपको बता दें, कि संजीव ने अपने साले की शादी में ‘आप के आ जाने से’ के गाने पर डांस किया था। जब उनका यह डांस वायरल हुआ तो सुनील शेट्टी ने भी देखा और उन्हें संजीव जी का डांस बहुत पसंद आया। सुनील शेट्टी ने संजीव जी को मुंबई मिलने के लिए भी बुला लिया। सुनील शेट्टी का ऑफर मिलने के बाद संजीव मुंबई आकर सुनील शेट्टी से मिले। इस मुलाकात के बाद पता चला हैं कि बजाज इंश्योरेंस कंपनी ने अपने ऐड के लिए साइन किया है। संजीव जी ने बजाज के लिए शूटिंग भी की है। इसके अलावा सुनील शेट्टी की कंपनी एफ द कोच ने भी उन्हें ऐड के लिए फाइनल कर लिया है।

अब जल्द ही संजीव टीवी पर डांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा संजीव जी ने सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म ‘हेराफेरी 3’ के लिए भी ऑडिशन भी दे दिया है। अगर संजीव जी की किस्मत साथ देती हैं तो वो अब दो बड़े स्टार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। जिस डांस को संजीव शौकिया तौर पर करते थे, उसी डांस ने उन्हें स्टार बना दिया है। संजीव पिछले 36 साल से डांस कर रहे हैं और अब जाकर उन्हें पहचान मिल पाई है। 36 साल बहुत लंबा समय होता हैं परंतु कहा जाता है ना देर आए पर दुरुस्त आयें| यहीं संजीव जी के साथ हुआ, लेट ही सही परंतु उनके टैलेंट को एक पहचान तो मिली|

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on

Leave a Reply