Friday, December 15

धोनी के फॉर्म पर सवाल उठाने वालों को रवि शास्त्री ने दिया ये जवाब कहा, पहले देखें अपना करियर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिनके करोड़ों फैनस है। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालो की भारत में कमी नहीं। हर कोई बच्चे, जवान, बूढ़े सब के सब उनके फैन है शायद ही ऐसा कोई बंदा हो जो इनको न जानता हो। भारत में दो बार के वर्ल्डकप लाने वाले महेंद्र सिंह धोनी सभी के दिलो में अपनी एक अलग जगह बनाये हुए है।

इन दिनों धोनी के फॉर्म को लेकर कई सवाल खड़े किये जा रहे है। जो कि वीवीएस लक्ष्मण और अजित अगरकर सहित कुछ पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने लगाये है। हाल ही में टी-20 मैचों को लेकर धोनी के करियर पर काफी सवाल उठाये गए। इस पर टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने धोनी का समर्थन करते हुए जबाव दिया कि दो बार वर्ल्डकप के विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर कमेंट करने से पहले लोगों को अपने करियर को देखना चाहिए।

कोच ने कहा कि धोनी पर टिप्पणी करने से पहले लोगों को अपने करियर को देखना चाहिए। रवि शास्त्री फेनेटिक खेल संग्रहालय में 2011 में विश्व कप विजेता रही भारतीय टीम के खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ वाला बल्ला देख रहे थे। उन्होंने कहा कि विकेट के पीछे चपलता और बल्ले से क्षमता, समझदारी साथ ही मैदान पर चपलता को देखते हुए कोई भी धोनी से बेहतर नहीं है।  भारत और श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 16 नवंबर से ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा और  रवि शास्त्री  के लिए पहली घरेलू टेस्ट सीरीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: