बड़ी खबर: आ गया देश को हिला देने वाले चारा घोटाले में फैसला, लालू यादव दोषी करार

बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले से जुड़े एक मुकदमे में सीबीआई की विशेष अदालत शनिवार (23 दिसंबर) को फैसला सुनाना शुरू कर दिया है। जगन्‍नाथ मिश्रा, ध्रुव भगत, विद्या सागर बरी कर दिए गए हैं। प्रमुख आरोपी व घोटाले के समय बिहार के सीएम रहे लालू प्रसाद यादव समेत बाकी अन्‍य को दोषी करार दे दिया गया है। देवघर कोषागार से अवैध ढंग से पैसा निकालने के मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र एवं कई अन्य राजनेताओं तथा आईएएस अधिकारियों समेत 22 आरोपी रांची में सीबीआई की विशेष अदालत में शनिवार सुबह पेश हुए थे।

इससे पहले, सभी आरोपियों की उपस्थिति दर्ज करने के बाद सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने फैसला सुनाने के लिए सभी आरोपियों को दोपहर बाद तीन बजे फिर से पेश होने के निर्देश दिए थे। अदालत पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि भाजपा राजनीतिक विद्वेष के चलते उनके पीछे लगी हुई है लेकिन वह इससे बिलकुल डरते नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नकारात्मक राजनीति का हिसाब अगले चुनाव में जनता लेगी। राजद के भविष्य पर पूछे गए सवाल के जवाब में लालू ने कहा कि राजद का प्रत्येक कार्यकर्ता लालू प्रसाद यादव है। ऐसे में उनके जेल जाने या न जाने से पार्टी के भविष्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *