Friday, December 15

अभी अभी: कार हादसे में इस एक्टर की हुई मौत, भिड़त ऐसी थी कि शीशा तोड़कर निकला बाहर

दिल्ली में अक्सर ऐसे ऐसे एक्सीडेंट देखने को मिल ही जाते है जो बहुत ही भयंकर हादसों को अंजाम देते है। इन हादसों में कभी कोई शराब के नशे में, तो कभी कोई अपने सौहरत के नशे में ऐसे हादसों के शिकार हो जाते है। आज हम आपको ऐसी ही एक भयंकर घटना की ओर रुख करवाना चाहेंगे।

जिसने सड़क हादसे में मुंबई के एक एक्टर-मॉडल की जान ले ली-

दिल्ली के भारत नगर में शनिवार की देर रात रेड लाइट पर खड़ी होंडा अमेज को होंडा सिटी ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में होंडा अमेज में सवार एक्टर व मॉडल अभिषेक नरूला शीशा तोड़कर बाहर निकल गये, और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।जबकि उनके दो दोस्त घायल हो गए। यह घटना के बाद चालक होंडा सिटी कार समेत मौके से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

किसने मारी टक्कर-

26 वर्षीय अभिषेक नरूला के मृतक बॉडी की पहचान दक्षिण दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के निवासीयो द्वारा हुई। पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के बाद अभिषेक के घरवालो को सौंप दिया और सारे मामले को दर्ज करने के बाद आरोपी कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया गया। खबरों के अनुसार, अभिषेक नरूला मुम्बई में मॉडलिंग और अभिनय करते थे।

कुछ ही दिनो पहले अभिषेक दिल्ली अपने घर आए थे। शनिवार की रात अभिषेक भारत नगर में रहने वाले अपने दोस्त रणदीप से मिलने गए, जहां उनका एक और दोस्त योगेश भी आ गये फिर सब मिलकर रात के करीब 1 बजे होंडा अमेज कार में एटीएम से पैसे निकालने गए।

रुपये निकालने के बाद अशोक विहार गए फिर सभी कार से सत्यवती कॉलेज के पास बने फ्लाईओवर से वापस लौट रहे थे, कि आगे सुंदर लाल जैन अस्पताल के पास लाल बत्ती जल चुकी होती है। ऐसे में उन्होंने कार रोक दी। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने होंडा अमेज कार को टक्कर मार दी। इस घटना में तीनों घायल हो गए। धमाके की आवाज सुनकर मौके पर वहां से गुजर रहे सभी लोग इकठ्ठा हो गए और मामले की सारी जानकारी पुलिस को दे दी गई।

यह भी देखे: हनीप्रीत को जेल में हो गई है ये ‘भयंकर बीमारी’, क्‍या अब नहीं बचेेेगी ‘बाबा की हनी’?

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया। अस्पताल में अभिषेक को मृत घोषित कर दिया गया और रणदीप और योगेश को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला है कि वह कार को किराये पर लेकर टैक्सी के तौर पर चला रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: