Sunday, January 21

केवल तीन शुक्रवार तक कर लें ये सरल उपाय उसके बाद पाएं माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा

आज की दुनिया में कोई चीज ऐसी है जो सबसे ज्यादा मायने रखती है तो वो धन है, जिसे कमाने के लिए लोग दिन रात एक कर देते है। जीवन को अच्छे से व्यतीत करने के लिए और सारी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए धन की सबसे ज्यादा आवश्यकता होती है। हम सभी ज्यादा से ज्यादा धन कमाना चाहते है ताकि हम अपने जीवन को आनन्दमय बना सके और  बहुत ही कम दुःखो को झेलना हो। इतना ही नही धन हमे समाज में प्रतिष्ठा भी प्रदान करता है।

जहाँ धन कमाने के लोग कड़ी मेहनत करते है तो वहीँ कुछ लोग गलत रास्तो का चयन करते है। ऐसे लोग गलत रास्ते इसलिए चुना करते है, क्योंकि वे लोग मेहनत करने से कतराते है या फिर बहुत ही कम समय में और बिना मेहनत के ज्यादा से ज्यादा धन अर्जित कर सके तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी होते है जो गलत रास्ते जीवन से निराश हो कर चुन लिया करते है। तो आज हम ऐसे लोगो के लिए एक बहुत ही असरदार उपाय लेकर आये है जिसे करते है आप के घर में धन की वर्षा होने लगेगी। इस उपाय को करने से धन के साथ साथ घर में सुख शांति भी बनी रहेगी जिससे आप इन गलत रास्तो पर भी नही जाएँगे।

यह भी पढ़े : दिसंबर में इन चार राशियों की निकलने वाली है लॉटरी, देखें कहींं आपकी तो नहीं है ये राशि

आज हम आपको जो उपाय बताने जा रहे है जो उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा उत्तम  है, जिन्हे मेहनत करने के बावजूद धन की प्राप्ति नहीं होती है या जिनके पास बिल्कुल भी धन  टिकता नहीं है। यदि आप भी ऐसी ही परेशानीयों से जूझ रहे है तो आज हम आपकी इस परेशानी का हल बताने जा रहे है।

उपाय

यह उपाय धन की देवी माँ लक्ष्मी से संबंधित है। जिसे करने से आपकी  सारी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी। आपको इस उपाय में लगातार एक मंत्र का जाप करना है। लेकिन यह बात आपको ध्यान देनी होगी कि इस मंत्र का जाप करने से पहले आपको प्रातः काल जल्दी उठकर स्नान करना लेना होगा और स्नान करने के बाद घर के मंदिर में घी का दीपक जलाना है। इसके बाद आपको 108 बार ॐ श्रीं श्रीये नमः जाप करे। ये मंत्र जाप पूरा करने के बाद आपको माँ लक्ष्मी को खीर और मिश्री का भोग चढ़ाना है। फिर आपको सात साल से छोटी कन्या को भोग लगाना है।  ये उपाय आप तब तक कर सकते है जब तक आपकी आर्थिक स्थिति ठीक न हो जाएँ। लेकिन यदि ये उपाय तीन शुक्रवार तक करेंगे तो आपकी आर्थिक स्थिती पहले से ज्यादा सुधर जाएगी।

हर शुक्रवार स्नान करने के बाद लाल या पीले रंग के वस्त्र पहने और साथ ही हाथ में चांदी की अंगूठी या छल्ला पहन कर किसी योग्य ब्राह्मण को चावल या शक्कर जरूर दान करे। यह उपाय करने से आपके घर में धन की देवी माँ लक्ष्मी की सदा कृपा बनी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *