पीएम मोदी की इन तस्‍वीरों ने तोड़ डाले लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड, जानें पहले नंबर पर है कौन सी तस्वीर

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने की वजह से काफी चर्चा में हैं। वे इंस्टाग्राम पर दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता बन गए हैं। इंस्टाग्राम पर जितने भी लोकप्रिय नेता हैं उनमें से नरेन्द्र मोदी सबसे पहले नंबर पर आते हैं। इंस्टाग्राम पर इनके डेढ़ करोड़ से ज्यादा फॉलोअर हैं। सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेताओं की सूची में इंस्टाग्राम पर दूसरे नंबर पर आते हैं जोको विडोडो

इंस्टाग्राम पर इनके 14 मिलियन फॉलोअर हैं। उसके बाद तीसरे नंबर पर आते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और इनके 10.9 मिलियन फॉलोअर हैं। हमारे देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ही दुनियाभर में अब तक के ऐसे नेता हैं जिनकी दो तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

विरुष्का के साथ तस्वीर ने पीएम मोदी को इंस्टाग्राम पर बना दिया सुपर स्टार

अभी पिछले साल ही अनुष्का और विराट की शादी हुई थी और वहां उनकी वेडिंग रिसेप्शन ने मोदी जी गए हुए थे। उनकी रिसेप्शन पार्टी में पीएम मोदी के साथ कई सारी तस्वीरें भी ली गई थीं। उस तस्वीर को पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दुनिया के नेताओं में से अब तक के ये ऐसे नेता हैं जिनकी शेयर की गई तस्वीर को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। विराट और अनुष्का के साथ ली गई इस तस्वीर पर पीएम मोदी को 18 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: बेरोजगारों के आ सकते हैं अच्छे दिन, मोदी सरकार की इस नीति से होगी 40 लाख पदों की भर्ती

किसी भी विश्व नेता की दूसरी सबसे ज्यादा पसंद की गई तस्वीर भी मोदी की

विराट और अनुष्का के साथ ली गई तस्वीर को पसंद किए जाने के बाद किसी भी विश्व नेता की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर में दूसरे नंबर पर भी नरेन्द्र मोदी का ही नाम आता है। दावोस में पूरी तरह से बर्फ से ढंकी एक जगह पर बस स्टैंड के सामने पीएम मोदी कि तस्वीर ली गई है। जिसे अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

केवल 80 पोस्ट शेयर करने वाले पीएम मोदी फॉलोअर्स ट्रंप से करीब 50 लाख ज्यादा

पीएम मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अपेक्षा 20 गुना कम पोस्ट किए हैं । पीएम मोदी ने अब तक केवल 80 पोस्ट किए हैं वहीं ट्रंप के अकाउंट पर 1556 पोस्ट हैं । लेकिन फिर भी इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के ट्रंप की तुलना में 50 लाख ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मोदी जी के कुल डेढ़ करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Share this on