ग्राउंड पर ही बच्चे ने स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली को दे डाला चैलेंज, 10 साल में ले लूँगा तुम्हारी जगह

इस बार आईपीएल के 11वें सीजन में सभी टीमें खिताब के लिए जबर्दस्त संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें की अभी तक सभी टीमों के चार या पाँच मैच हुए हैं, लेकिन इस समय विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और और गौतम गंभीर की दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमों को ज्यादा निराश होना पड़ा है। मगर इसी बीच एक मैच के दौरान ऐसी तस्वीर सामने आई है जो आईपीएल मैचों से थोड़ा अलग है, और वो है विराट कोहली को एक बच्चे द्वारा चैलेंज करना। असल में आईपीएल के मैच के दौरान मैदान में ही एक बच्चे ने विराट कोहली को चैलेंज दे दिया।

यह भी पढ़ें : ये है आईपीएल के सीजन 11 की सबसे कमजोर टीम, प्‍वांइट टेबल में भी है सबसे नीचे

ये चैलेंज उसने अपने ही अंदाज में दिया, मैच के दौरान दर्शकों के बीच बैठे इस बच्चे ने एक कार्ड पर लिख रखा था कि वह अगले दस साल में विराट कोहली की जगह ले लेगा। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें बच्चा वो विराट कोहली को चैलेंज करता नजर आ रहा है।

13 अप्रैल को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी की टीम ने पहली जीत दर्ज की थी. इसी मैच के दौरान वह बच्चा विराट कोहली से कुछ कहता हुआ दिखाई दिया था, लेकिन ये मुकाबला किसी और वजह से भी खास था और वो था बच्चे का चैलेंज। बच्चा एक कार्ड बोर्ड लेकर खड़ा था, जिसमें लिखा था- हेलो विराट सर, मैंने वादा किया है कि 10 साल में आपको रिप्लेस करूंगा। आपको बता दें ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on