बॉलीवुड की ये 5 हिरोईनें हैं सबसे ज्‍यादा अमीर, इनकी संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप

वैसे तो हम बॉलीवुड के नामी अमीर अभिनेताओं की बात करे तो हम सभी शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों का नाम लेते है लेकिन अगर हम लोगो से ये पूछा  कि बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्री कौन है? तो ये हो सकता है कि आपको भी इसकी जानकारी न हो कि कौन सी अभिनेत्री कितनी आमिर है जिसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल में डाल सकता है। आपको तो आज आप को इन्ही अभिनेत्री के बारे में बतायेगे कि कौन सी अभिनेत्री कितना अमीर है जिसका आमतौर अनुमान लगाना भी मुश्किल होता है तो चलिए तो आज हम बॉलीवुड की टॉप वो पांच अभिनेत्रियां के बारे में बताते है जो सबसे अमीर अभिनेत्री हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर जो इन दिनों भले ही कोई फिल्म ना कर रही हो लेकिन संपत्ति के मामले में वो किसी से भी कम नहीं है। करिश्मा बॉलीवुड की उन टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत से दर्शको का दिल अपने अभिनय और खूबसूरती से जीता है। करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को कई सुपर हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मो से करिश्मा ने काफी अच्छे खासे पैसे कमाए है। साथ ही उन्होंने एडवर्टाइजमेंट के माध्यम से  भी काफी पैसे कमाए है। जहाँ करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड और एडवर्टाइजमेंट के जरिए काफी पैसे इक्ठठा किये, वहीँ उन्होंने उन पैसो को बिजनेस में इन्वेस्ट किया। करिश्मा कपूर अभी लगभग 12 मिलियन अमेरिकन डॉलर की मालकिन है।

काजोल

अपने बेहतरीन अदाकारी और खुबसुरती से बॉलीवुड में अपनी अलग छवि बनाने वाली काजोल जो बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन की पत्नी है। शादी के बाद इन्होने ने भी फिल्मो में आना कम कर दिया है। लेकिन काजोल अभी भी कई एडवर्टाइजमेंटो में नजर आ जाती है। इन सब से उनकी कमाई बहुत अच्छी हो जाती हैं। साथ ही काजोल अपने पति अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस की पूरा जिम्मेदारी भी संभालती हैं और उनका खुद का बिजनेस भी है। काजोल 16 मिलियन अमेरिकन डॉलर की मालकिन है।

दीपिका पादुकोण

सभी के दिलो में जगह बनाने वाली दीपिका पादुकोण ने कम उम्र की बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक है। दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय के माध्यम से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है। फिल्म ओम शांति ओम से अपने केरियर की  शुरुवात करने वाली दीपिका पादुकोण ने कई हिट फिल्मे किए। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि दुनिया में सबसे अमीर टॉप 10 अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका पादुकोण के पास 20 मिलियन अमेरिकन डॉलर की संपत्ति हैं।

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अमीषा पटेल भले ही अब बॉलीवुड की फिल्मों में न नजर आती हो लेकिन उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। आपको हम यह बता दें कि अमीषा पटेल अब तक सिंगल हैं। अमीषा पटेल के पास अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिससे उन्होंने काफी पैसो की कमाई की हैं। अमीषा पटेल के 30 मिलियन अमेरिकन डॉलर की मालकिन हैं।

यह भी पढ़े :- बॉलीवुड ही नहीं देश भी छोड़कर चली गई ये टॉप की हिरोइन, आज दिखती हैं ऐसी

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय जो बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रिय है और जिन्होंने विश्व सुंदरी का ख़िताब भी अपने नाम किया है। ऐश्वर्या राय अपने अभिनय से बॉलीवुड की झोली में काफी हिट फिल्मे दी है और खूब कमाया भी है। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय और खूबसूरती के माध्यम से लोगो का दिल जीता है। ऐश्वर्या राय अब बच्चन परिवार की बहु है लेकिन उनके प्रॉपर्टी की बात करे तो उनके पास 30 मिलियन अमेरिकन डॉलर की संपत्ति है।

Share this on

Leave a Reply