Wednesday, December 13

बॉलीवुड की चमकती दुनिया का ये है काला सच, जानकर दंग रह जाएंगे आप

विद्या बालन के बारे में सभी जानते हैं कि उन्होंने किस तरह मेहनत करके अपना एक मुकाम बनाया और इसी मेहनत का फल है कि आज वह सिद्धार्थ जैसे बड़े बिजनेस मैन की पत्नी हैं। विद्या के शांत स्वभाव और घरेलू नैचर से उनके ससुराल वाले उनसे खुश रहते हैं, लेकिन विद्या बालन की बुरी आदत है जिसके कारण न सिर्फ उन्हें अपने ससुराल वालों के ताने सुनने पड़ते हैं बल्कि इसी आदत के कारण उनके और उनके पति के बीच में कई बार कलह भी हो जाती है।

बॉलीवुड की चमक-धमक हर किसी को अपनी तरफ खींचती तो है। लेकिन वहां से आने वाले $ex स्कैंडल, कास्टिंग काउच व अन्य खबरें इस चमकती दुनिया के काले सच को भी दिखाने का काम करती हैं। करियर तो वहां हर कोई बनाना चाहता है लेकिन वहां के काले सच को देखकर हर कोई खुद ब खुद रुक जाता है। ऐसे कई sex स्कैंडल जिसने चमकती ब़ॉलीवुड की दुनिया को बदनाम कर दिया।

श्वेता प्रसाद

 

 

नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुकी श्वेता प्रसाद पिछले साल प्रॉस्टीट्यूशन के मामले में दो महीने रेस्क्यू होम में बिता चुकी है। पिछले साल हैदराबाद के होटल में पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां से बॉलीवुड की यह हीरोइन भी पकड़ाई थी। पहले तो उन्होंने अन्य हीरोइन के भी इस धंधे में होने की बात कही थी। लेकिन रेस्क्यू होम से बाहर आने के बाद, श्वेता ने अपने बात से पलटते हुए कहा था कि वो किसी अवॉर्ड फंक्शन के लिए वहां गई थी और उस होटल में रुकी थी। अब बताइए, अगर वो अवॉर्ड फंक्शन के लिए गई थी तो फिर रेस्क्यू होम क्यों गई?

सुभाष घई और मनीषा कोईराला

 

 

90 के दशक के शोमैन सुभाष घई पर ईलू-ईलू गर्ल, मनीषा कोईराला की मां ने उनपर सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया था। इससे उस समय बॉलीवुड की खूब बदनामी हुई।वो अलग बात है कि मीनषा ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन फिर कभी मनीषा ने सुभाष घई के साथ काम भी नहीं किया।

मधुर भंडारकर और प्रीति जैन

 

 

बॉलीवुड की सच्चाई पर फिल्म बनाने वाले मधुर भंडारकर का भी एक काला सच एक्ट्रेस प्रीति जैन ने सबके सामने लाया था। प्रीति के अनुसार मधुर ने रोल देने के बहाने 1999 से 2004 तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।लेकिन कोर्ट ने मधुर को इन आरोपों से बरी कर दिया था। लेकिन फिर भी, इन आरोपों के बाद मधुर की काफी बदनामी भी हुई थी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: