बिपाशा बासु पहुंची मैटरनिटी हॉस्पिटल, पति करण सिंह ग्रोवर को लगा झटका

बिपाशा बसु जो बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा में से एक है, जिनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने है। बिपाशा बसु ने बॉलीवुड कि कई हिट फिल्मे की है, जिनसे उन्होंने अपने एक अलग पहचान बना रखी है। बिपाशा बसु अब करण सिंह ग्रोवर के साथ 30 अप्रैल 2016 को मुंबई में शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी है। बिपाशा आखरी बार फिल्म ‘अलोन’ में दिखी थीं। बिपाशा नो एंट्री, अजनबी, राज, फिर हेरा फेरी, धूम 2, अलोन जैसी कई हिट कर चुकी है।

बिपाशा बॉलीवुड के हाई-पेड एक्ट्रेसेस में एक है। बिपाशा के यदि सम्पत्ति की बात कि जाय तो बिपाशा 15 मिलियन अमेरिकन डॉलर यानी लगभग 102 करोड़ रुपए मालकिन है, वहीँ उनके पति करण सिंह ग्रोवर की सम्पत्ति लगभग 13.60 करोड़ रुपए है। बिपाशा ऑडी 7, पोर्शे, फॉक्सवैगन बीटल जैसी लग्जरी गाड़ियां की भी मालकिन हैं।

यह भी पढ़े : राखी सावंत ने योग के बहाने किया EXPOSE, वीडियो हुआ वायरल

बिपाशा बसु के शादी के बाद अब लोग उनको माँ के रूप में देखना चाह रहे है। हाल ही में बिपाशा बसु को अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ खार के हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर देखा गया है। आपको हम बता दे कि इसी हॉस्पिटल में बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस की डिलिवरी हुई है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि बिपाशा कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं या फिर हो सकता है बिपाशा चेकअप के लिए हॉस्पिटल आई हों।

काफी लोगों का यह मानना है कि बिपाशा के पति करन को स्टमक इन्फेक्शन हो गया था, जिसके कारण अपने पति के साथ उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा। बिपाशा के प्रेगनेंसी को लेकर ऐसी ही खबर मार्च 2017 में भी सुनने को मिली थी, जो काफी सुर्खियों में रही हालांकि इस पर बिपाशा ने साफ इनकार करते कहा कि “करण और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं लेकिन हम अभी भी फ्री होकर ट्रेवल करना चाहते हैं।“
Share this on

Leave a Reply