Tuesday, February 20

बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट ने खुद को बता रही हैं सिंगल पर पहले से हैं शादीशुदा, पति की उम्र है 50 साल

‘बिग बॉस 11’ में आय दिन ही कंटेस्टेंट्स में झगडे होते ही रहते है । इस शो में लग रहा है जैसे की विवादों की बाढ़ आ गई हो। कभी कोई घरवाला विवादित बयान देता है या तो फिर किसी प्रतिभागी को लेकर कोई बाहर वाला ही विवादित बात बाता देता है। एक तरीके से देखा जाए तो फ़िलहाल ‘बिग बॉस 11’ बहुत चर्चा में बना हुआ है टी.वी. से लेकर सोशल मिडिया तक सभी जगह चर्चा का प्रमुख विषय बन रहा है। यहां कंटेस्टेंट्स के झगड़े तो जैसे मानो आम बात हो।

जहाँ हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट्स के या तो नए दोस्त नहीं तो नए दुश्मन बन ही जाते  हैं। अगर देखा जाये तो बिग बॉस के इस बार के सीजन में एक और बात है जो बड़ी दिलचस्प है जो हम लोगो के बार-बार सामने आ रही है वो यह है कि अधिकांश कंटेस्टेंट्सो ने अपने राजो को छुपाए हुए हैं। जिसका बिग बॉस में आए दिन खुलासे भी हो रहे  हैं। खबरो की माने तो एक बार फिर एक प्रतिभागी को लेकर कुछ खुलासा हुआ जो खुलासा किसी घरवाले ने न करके बल्कि घर के बाहर रहने वाले ने किया है।

तो आइये जानते है कि बिग बॉस के किस कंटेस्टेंट्स के राज का खुलासा हुआ है-

जुबैर खान का झूठ

बिग बॉस के शो से बाहर निकले जुबैर खान जो अपने आप को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बता रहे थे, और यह दावा भी कर रहे थे कि फिल्म ‘हसीना पारकर’ जिसमे लीड रोल में श्रद्धा कपूर थी वो उस फिल्म के को-प्रोड्यूसर थे जो की यह बात झूठ था।

आकाश ददलानी का झूठ

बिग बॉस के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी जो की शो के सभी कंटेस्टेंट्स के सामने अपने आपको को सिंगर व म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी का कजिन बताया था जो की झूठ है जिसका खुलासा खुद विशाल ददलानी ने की है।

पुनीश भी शादीशुदा

बिग बॉस में कुछ दिनो पहले ही एक सूत्र ने बताया था कि पुनीश शर्मा 34 साल के हैं। उनकी शादी भी हो चुकी हैं और वो अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं और उनसे डिवोस भी लेना चाहते हैं।

इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

गहना वशिष्ठ जो की एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक मॉडल भी हैं। उनके अनुसार वो इस महिला कंटेस्टेंट को बहुत अच्छे से जानती हैं। बकौल गहना, इस महिला कंटेस्टेंट द्वारा कही गई हर बात झूठ है।

एक्ट्रेस ने इस विवादित महिला प्रतिभागी की शादी को लेकर कही यह बात-

ये भी पढें:  बिग बॉस के घर में मुंहमांगी कीमत पर इस ”सुपरस्टार” की हो रही एंट्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

शादीशुदा है अर्शी खान

गहना ने बताया कि आर्शी खान भोपाल से है और जिसको गहना अच्छी तरह से जानती व पहचानती हैं। गहना का ये भी कहना है कि अर्शी की उम्र 27 न होकर बल्कि 32 साल है। यही नहीं गहना ने यह भी बताया की अर्शी की शादी 50 साल के आदमी से हो चुकी है। जिसका सबूत भी गहना के पास है।

सबूत है मेरे पास 

गहना ने बताया की बिग बॉस की बनी कंटेस्टेंट अर्शी खान के दिए एजुकेशन क्वालिफीकेशन को झूठा बताया जिनका सबूत गहना के पास है।

शाहिद के साथ सम्बन्ध का खुलासा 

शाहीद फरीदी से रिश्ता

2015 में अर्शी ने यह दावा किया था कि वो पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर के साथ नाजायज सम्बन्ध रखती है। जबकि अफरीदी ने इस बात को बकवास बताया।

मिली ही नहीं

वशिष्ठ का दावा है कि शाहिद अफरीदी से नाजायज सम्बन्ध तो दूर अर्शी ना ही उनसे कभी मिली है और ना ही उन्होंसे कभी फोन पर बात की है।

अर्शी पर चल रहे 10 केस 

एक्ट्रेस ने बताया कि अर्शी के खिलाफ 10 क्रिमिनल केस चल रहे हैं, जिनमे से चार तो भारत और पाकिस्तान के राष्ट्र ध्वजों को शरीर पर पेंट कराने के खिलाफ है।

कपड़े उतारकर डांस

अर्शी खान 2016 में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दौरान कहा था कि अगर इंडिया, पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतती है तो वो कपड़े उतारकर डांस करेगी और  अर्शी ने ऐसा किया भी था।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *