बिग बॉस 11 में हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी ने ले ली हिना खान की क्लास, जानें क्‍या कहा

बिग बॉस जो अपने विवादों के कारण इस वर्ष भी हमेशा की तरह काफी चर्चा में बना रहा और जिसके कारण बिग बॉस इस साल हमेशा सुर्खियों में भी बना रहा। जहाँ बिग बॉस के तरफ अपने विवादों के कारण खूब चला वहीँ बिग बॉस में घर के कंटेस्टेंटो के हरकतों के कारण भी इस शो ने खूब कमाई की और छोटे पर्दे पर कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़ डाले। बिग बॉस को लेकर तो आप कई खबर सुनते है तो आज हम आपको उसी से जुडी एक और खास खबर लेकर आये है, जो इस काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। तो चलिए आपको रूबरू करते है इस खबर से जिसे दिख कर आपको भी काफी झटका लगेगा।

जैसा की आपको पता ही है कि बिग बॉस के नये सीजन 11 में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क चल रहा है, जिसमे बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंटो से उनके परिवार को उनके सामने लाकर काफी चौका दिया। आपको हम बता दे आज के एपिसोड में हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान बिग बॉस के घर में एंट्री कर रही है। एक प्रोमो जो कलर्स चैनल ने जारी जारी किया है उसे देखने से अब तो यही लग रहा है कि गौरी ने प्रधान हिना खान की क्लास लेते हुए उन्हें काफी करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़े : बिग बॉस के ऑफर ठुकरा चुके है ये सेलिब्रिटी, इतनी भारी रकम देने पर भी नहीं हुए राजी

दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के दौरान हिना खान ने हितेन से यह कहा था कि तुम विकास गुप्ता के चमचे हो, अपने दम पर कोई फैसला नहीं ले सकते हो। जिसके जवाब में गौरी प्रधान ने हिना की क्लास लेते हुए यह कहा कि हितेन अपने दम पर यह गेम खेल रहे हैं और इस गेम में बने रहने के लिए उन्हें किसी से सलाह लेने की जरूरत नहीं है।
Share this on

Leave a Reply