Saturday, February 24

इस हफ्ते बिगबॉस के घर से बाहर हुआ ऐसा सदस्य जिसका नाम जानकार दंग रह जाएंगे आप

बिग बॉस जो इन दिनों काफी विवादों और काफी पॉपुलर है। बिग बॉस में इन दिनों नॉमिनेशन के लिए सपना चौधरी, हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा का नाम नॉमिनेट किया गया था। ऐसे में हर कोई यही जानना चाहता है कि इस हफ्ते घर से बाहर कौन  नोमिनेट होगा?  इस हफ्ते घर में काफी ड्रामा हुआ है, जिसमे इन चारों लोगो का काफी अहम रोल रहा है। खबरों की माने तो इस हफ्ते बिग बॉस के घर से जो कंटेस्टेंट बाहर हो रहा है उनका नाम सपना चौधरी है।

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी जिन्होंने बिग बॉस के घर में काफी पॉपुलारिटी हासिल की है। ऐसे में जब सपना चौधरी बिग बॉस के घर में नही दिखेंगी तो यह खबर सपना के फैंस को काफी हैरान कर देगा। सपना जहाँ घर के सभी सदस्यों से लड़ते हुए दिखी वहीँ इन्होने अपने मासूमियत से कई दर्शको का दिल भी जीता। बिग बॉस के घर में सपना पुनीश, अर्शी, और काफी सदस्यों से लड़ाई करने के बावजूद उनकी फैन फॉलोविंग कभी कम नहीं हुई। लेकिन कुछ दिनों पहले कुछ ऐसा हुआ जिससे सपना को घर से बाहर जाना पड़ रहा-

 

इन दिनों सपना हिना, प्रियांक और लव काफी करीब आई है। जिससे सपना ने हिना, प्रियंका और लव को काफी सपोर्ट करते हुए दिखी है जो उनके फैंस को शायद पसंद नहीं आई है। यही कारण है जिससे सपना को घर से बाहर जाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़े :- अब से पहले बिग बॉस हाउस में बनी थीं ये 14 जोड़ियां, कुछ का रिश्ता तो थोड़े ही दिन चला वहीं कुछ का…

हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी इन चारों में यही लग रहा था कि प्रियांक शर्मा घर बाहर हो जाएंगे लेकिन सपना को सबसे कम वोट मिले है जिससे वह बिग बॉस के घर से बाहर निकल रही है। अब ऐसे में यह देखना होगा कि बिग बॉस के घर में सपना के निकलने के बाद हिना और उनके गैंग पर क्या असर पड़ता है?

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *