Monday, December 18

अब से पहले बिग बॉस हाउस में बनी थीं ये 14 जोड़ियां, कुछ का रिश्ता तो थोड़े ही दिन चला वहीं कुछ का…

बिग बॉस के घर में आपने देखा ही होंगा कि अक्सर लड़ाईयों के बिच दो प्यार करने वाले मिल ही जाते है। जहाँ बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ों का माहौल हमेशा ही बना रहता है। वहीं बिग बॉस के घर में प्यार के रंग भी देखने को मिलता हैं। जैसा कि ‘बिग बॉस’ 11’ में हम सभी देख रहे है कि बिग बॉस के घर के कुछ सदस्यों में हर रोज बहस छिड़ी होती है। लेकिन इन सबके बावजूद बिग बॉस के घर में कुछ प्यार के पंक्षी नजर आ ही जाते हैं। जिनमे पुनीश शर्मा संग बंदगी कालरा, प्रियंक शर्मा संग बेनफ्शा सूनावाला, विकास गुप्ता संग शिल्पा शिंदे आपस में प्यार करते हुए दिख जाते हैं।

वैसे अगर देखा जाए तो बिग बॉस के घर में हर साल नए नए किस्से देखने को मिलते है जिनके प्यार करने का अंदाज हमें हर साल देखने को मिल जाता है। बिग बॉस के घर में कई जोड़ियां बनी है। इस बार भी कुछ ऐसा ही मामला लग रहा है। तो आज हम आपको इन्हीं जोडीयों के बारे में बताने जा रहे है, जिनका प्यार ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया है। चलिए आपको दिखाते है ये जोड़ियाँ-

आर्यन वैद – अनुपमा वर्मा

बिग बॉस 1 सीजन के सबसे पहले कपल आर्यन और अनुपमा की जोड़ी थी। इन दोनों का प्यार बस बिग बॉस के घर तक ही सिमित रहा और शो के खत्म होते ही दोनों एक दुसरे से अलग हो गए। इनका प्यार बस बिग बॉस के घर में ही दिखा।

उपेन पटेल- करिश्मा तन्ना

बिग

बॉस 8वें सीजन की सबसे रोमांटिक जोड़ी करिश्मा और उपेन की थी। जिनका रिलेशनशिप बिग बॉस के घर तक ही नही बल्कि बाहर तक बना रहा। इतना ही नही दोनों ने नच बलिए के 7 सीजन में एक साथ नजर आए जिसमे उपेन ने  नच बलिए के सेट पर करिश्मा को प्रपोज भी किया जिसके बाद इनकी सगाई भी सेट पर हुई लेकिन कुछ समय बाद ये दोनों भी एक दुसरे से अलग हो गए।

आकाशदीप सैगल – पूजा बेदी

 

बिग बॉस के सीजन 5 में आकाशदीप जो अपने गुस्से को लेकर काफी चर्चित में रहे और साथ ही पूजा बेदी से प्यार करने के बाद काफी फ़ेमस हुए। बिग बॉस के घर में  पूजा हमेशा आकाश की ही साइड लेती थीं।इतना ही नही आकाश ने पूजा के नाम का टैटू भी बनवाया था।

कीथ सिकेरा – रोशेल राव

 

बिग बॉस सीजन 9 में कीथ और रोशेल नजर आये था। जिनका प्यार बिग बॉस के घर में देखने को मिला। जहाँ इनका प्यार बिग बॉस में बना रहा वहीँ इनका प्यार बिग बॉस के शो के बाद आज तक बरकरार है। जिनकी सगाई सितम्बर 2017 में हुई है।

प्रिंस नरूला – नौरा फतेही

 

बिग बॉस सीजन 9 की एक और जोंडी प्रिंस नरूला और नौरा फतेही की जोडी है। आपको बता दे प्रिंस इस सीजन के विनर थे। बिग बॉस के घर में प्रिंस और नौरा दोनों साथ में डेट पर भी गए थे जहाँ प्रिंस ने नौरा को किस भी किया था। लेकिन ये सीजन खत्म होते ही दोनों एक दुसरे से अलग हो गए।

आशुतोष कौशिक -डायना हेडन

 

बिग बॉस सीजन 2 में दिखी जोड़ी आशुतोष और मिस वर्ल्ड रह चुकी डायना हेडन की जोड़ी। आशुतोष बिग बॉस सीजन 2 के विनर भी है। दोनों बिग बॉस के घर में देर रात एक साथ टहलते और बाते करते हुए दिखे थे। लेकिन बिग बॉस का घर छोड़ने के बाद इनके बीच केवल अच्छी दोस्ती तक ही सिमित रही।

प्रवेश राणा – क्लाडिआ सिएस्ला

 

बिग बॉस के सीजन 3 में एक जोड़ी प्रवेश और क्लाडिआ की थी जो हमेशा एक दुसरे को जस्ट फ्रेंड्स बताते थे। लेकिन कई बार इन दोनों को आपस में गले मिलते हुए दिखे है।

अरमान कोहली – तनीषा मुखर्जी

बिग बॉस सीजन 11 में अरमान और तनीषा की जोड़ी काफी चर्चा में रहा। बिग बॉस के घर के बाहर भी ये दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे। इतना ही नही सिंगर मीका सिंह ने तो इनकी शादी की अनाउंसमेंट भी करा दी थी लेकिन कुछ दिन बाद ही ये लोग भी एक दुसरे से अलग हो गए।

गौतम गुलाटी – डायेंड्रा सोरेस

बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस के बीच काफी बाते होती थी जिसे देखने से तो यही लगता था कि इनके बिच कुछ है जिसका एक उदाहरण बाथरूम वाला किस है लेकिन एक टास्क में डायेंड्रा को दोस्त बताते हुए गौतम ने यह मामला संभल लिया था।

राहुल महाजन-पायल रोहतगी

बिग बॉस सीजन 8 में दिखे राहुल महाजन और पायल रोहतगी इन दोनों के बीच काफी रोमांस देखने को मिला। वहीँ राहुल और पायल दोनों पूल में एक साथ मस्ती करते हुए भी नजर आए थे।

अली मर्चेंट – सारा अली खान

बिग बॉस सीजन 4 में बने अली और सारा काफी पॉपुलर हुए। इस जोड़ी ने तो शो पर ही शादी भी कर ली थी लेकिन शादी के दो ही महीने बाद ये दोनों एक दुसरे से अलग हो गए।

कुशाल टंडन – गौहर खान

बिग

बॉस सीजन 7 में दिखी गौहर और कुशाल की जोड़ी जिन्होंने काफी लोगो का दिल जीता और हमेशा दोनों एक दूसरे के लिए शो में खड़े नजर आते थे। इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर के बाहर तक बनी रही इन दोनों ने बिग बॉस के बाद फियर फैक्टर – खतरों के खिलाड़ी सीजन 5 में भी एक साथ भाग लिया लेकिन इन दोनो की भी जोड़ी ज्यदा दिनों तक नही चली।

राहुल महाजन- मोनिका बेदी

राहुल महाजन जहाँ बिग बॉस के घर में पायल के साथ दिखे वहीँ मोनिका बेदी के पीछे नजर आये। राहुल और मोनिका की जोड़ी भी काफी चर्चा में बनी रही। इतना ही नहीं राहुल ने मोनिका को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था।

अश्मित पटेल – वीना मलिक

बिग बॉस सीजन 4 के इस जोड़ी को आप अभी तक भूले नही होंगे। अश्मित पटेल और वीना मालिक की जोड़ी भी कुछ इसी तरह है जो इस समय बिग बॉस के घर में  पुनीश और बंदगी की जोड़ी है। ये भी पुनीश और बंदगी की तरह सबके सामने रोमांस करते थे। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दोनों साथ में एक फिल्म भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *