Wednesday, December 13

बिगबॉस के घर में बंदगी की गंदी हरकतों को देख पापा का बढ़ा ब्लडप्रेशर, वहीं मकान मालिक ने भी निकाला घर से बाहर

बिग बॉस एक ऐसा शो है जहाँ विवादित बयान देना, लड़ाई-झगड़े होना और किसी के बिच में प्यार होना ये सभी के लिए आम बाते हो गयी है जिससे हम हैरान नही होते क्योकि बिग बॉस में ऐसा अक्सर चलता ही रहता है। लेकिन बिग बॉस की ये खबर देखकर हैरान जरुर हो जायेंगे। दरअसल, बिग बॉस रियलिटी शो के घर में लड़ाईयां आम बात हो गयी है। लेकिन बिग बॉस के घर से काफी बातें खुलकर सामने आ रही हैं। जो सभी को हैरान कर देने वाली है।

बिग बॉस के  कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी इन दिनों अपने रोमांस की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई है। बिग बॉस के घर में पिछले दिनों दोनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया। वही हाल ही में पुनीश को बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहता सुना गया।

अब बिग बॉस के सभी घरवालों पर इन दोनों के हरकतों का असर होने लगा है। खबरों की मानें तो  इन सब के चलते बंदगी के पापा पर बहुत असर पड़ा है, जिन्हें ब्लडप्रेशर बढ़ने के कारण हॉस्पिटल में भरती करवाया गया है। इतना ही नही इन हरकतों के कारण बंदगी  मुंबई में जहां रहती है, उस घर के मकान मालिक ने भी बंदगी को घर खाली करने को बोल दिया है।

बंदगी पंजाब के बहुत छोटे से शहर बिलोंग करती हैं। उनकी इन हरकतो के कारण उनके घर वालो को काफी दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है और उनके घरवालो के लिए भी बर्दाशत के बाहर हैं। बंदगी के इन्ही हरकतों के चलते उनके पिता की तबियत भी खराब हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा।

पुनीश के कारण बंदगी अपने बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल को धोखा देने की वजह से उनसे अपना रिश्ता तोड़ दिया है, डेनिस नागपाल बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं। इनसे बिग बॉस के घरवालों को भी काफी परेशानी हो रही है। इन्हें सलमान भी बोल चुके हैं, लेकिन इन दोनों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: