बिग बॉस 11: हिना खान के साथ मॉल में हुई ऐसी गंदी हरकत की निकल पड़ी उनकी चीख

हाल के दिनों में कलर्स टीवी पर धमाल मचा रहे रिएलिटी शो बिग बॉस का 11वें सीजन अब अपने आखरी पड़ाव पर आ पहुंचा है और अब इसके फिनाले में महज 10 दिन बचे है और अब जैसे-जैसे बिग-बॉस के इस सीजन का फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे ही कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ उनके फैंस की धड़कने भी बढ़ती जा रही है और ऐसे में मेकर्स भी लगातार नए नए प्रयोग कर रहे हैं ताकि शो में अंत तक दर्शकों की दिलचस्पी बनी रही।

आपको बता दे की अभी तक इस शो से एलिमिनेशन के लिए इस हफ्ते 4 कंटेस्टेंट्स का नाम दिया गया था जिनके नाम लव त्यागी, हिना खान ,विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे है। आपको बता दे की बिग बॉस के पिछले किसी भी सीजन के अनुसार इस बार लीक से थोड़ा हटकर चलते हुए इस बार बिग बॉस ने इन चारों कंटेस्टेंट्स को लाइव वोटिंग के लिए जनता के बीच ले जाने का फैसला किया। बताया जाता है की इस बीच इन चारों कंटेस्टेंट्स को मुंबई के “इनॉर्बिट मॉल” ले जाया गया जहां इन चारों को हजारों की तादाद में वहाँ मौजूद लोगों ने अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को शो में बने रहने के लिए वोटिंग की।

बता दे की इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए सबसे नीचे के चार प्रतिभागियों को उनके फैंस से मिलने बाहर भेजा गया जहां फैंस ने उनके लिए लाइव वोटिंग भी की। इस लाइव वोटिंग के दौरान अपने प्रतिभागियों के लिए वोटिंग के लिए जबर्दस्त उत्साह देखा गया मगर इसी बीच कुछ शरारती तत्वों ने हिना खान के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे हीना खान की माल में ही चीख निकल गयी।

असल में फैंस के बीच पहुँचने के बाद जबर्दस्त तरीके से फ़ेमस हो चुके बिग बॉस के प्रतियोगियों का अचानक ही सभी के सामने आ जाने से भीड़ इतनी ज्यादा हो गयी कि उसे मैनेज करने के लिए बीच में कुछ देर का ब्रेक भी लिया गया। इसी बीच एक हिना के साथ माल में मौजूद दर्शकों में से किसी ने बदतमीजी कर दी थी जिसकी वजह से हीना की चीख निकाल गयी थी।

असल में इस भीड़ में कुछ लोगों हिना खान के बाल खींच दिये जिसकी वजह से हीना दर्द से चीख पड़ी। हालांकि वोटिंग और अपनी परफॉर्मेंस के दम पर वह अब तक बहुत अच्छा करती रही हैं मगर अपनी बाकी की एक्टिविटी की वजह से हीना बिग बॉस में एक नेगेटिव रोल में आ चुकी है।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *