बड़ी खबर: बिगबॉस कटेस्‍टेंट बंंदगी के भाई की महज 18 साल में हुई मौत, हुई थी ये गंभीर बीमारी

“बिग बॉस-11” की एक्स कंटेस्टेंट रही बंदगी कालरा जो की अपने अफेयर्स को लेकर काफी प्रसिद्धि रहीं, हाल ही में ही उनके छोटे भाई की मृत्यु हो गयी, इसकी जानकारी उन्होने सोशल मीडिया पर दी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बंदगी कालरा ने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे भाई के डेथ की खबर दी। उन्होने बताया की उनके कज़िन भाई पार्थ कपूर की डेथ कैंसर की वजह से हुई हैं, वे मात्र 18 साल के थे, बंदगी ने अपने कज़िन भाई की फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की।

यह भी पढ़ें : आपकी संस्‍कारी गोपी बहु का ये नया अवतार देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

कज़िन भाई पार्थ कपूर की डेथ के बाद बंदगी कालरा ने काफी इमोशनल मैसज इंस्टाग्राम पर लिखा, मैंने अपने 18 साल के कज़िन भाई को दो दिन पहले खो दिया। एक हफ्ते पहले ही उनको लंग कैंसर होने का पता चला, काफी कोशिश करने के बाद भी हम उसे बचा नहीं पाए। जिंदगी के बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं, पता नहीं कब क्या हो जाए इस घटना से मुझे बहुत बड़ी सीख मिली है उन्होंने आगे लिखा, “ये नुकसान हम जिंदगी में सब कुछ मिल जाए तब भी नहीं भर सकते। हमें मालूम भी नहीं होता कि अपनों के साथ हम कितना कम समय बिताते हैं, आज से मैं अपने करीबियों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताऊंगी, आप नहीं जानते कल क्या हो।”

बंदगी कालरा दिल्ली की रहने वाली हैं, वे पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। बंदगी सॉफ्टवेयर कंपनी कैपेजेमिनी इंडिया में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, बंदगी ने बीटेक किया हैं। बंदगी बिग-बॉस की वजह से काफी फेमस हुई उनको यह फेम उनके अफेयर की वजह से मिली। 25 साल की बंदगी आए दिन अपने हॉट फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं, बंदगी की पहली शादी टूट गयी हैं। बिगबॉस शो के दौरान उनका अफेयर पुनिश शर्मा से हो गया जो की उसी शो के कंटेस्टेंट थे।

पुनिश शर्मा दिल्ली के एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं। बिग-बॉस शो के दौरान ही पता चला था की पुनिश शर्मा तलाक़शुदा हैं, पुनिश ने बताया की उनको पार्टीज़ का शौक हैं और वे काफी पैसा पब और बार में लगाते हैं। हम आपको बत दें की पुनिश काफी अच्छे परिवार से हैं और वे काफी पैसा पार्टी और शराब में खर्च करते हैं, बंदगी और पुनिश की मुलाक़ात बिग-बॉस शो के दौरान हुई थी।

Share this on

Leave a Reply