बेहद ही आलिशान घर में रहती हैं अनुष्‍का सेट्टी, ड्राइवर को गिफ्ट में दे दी थी इतनी महंगी कार

देवसेना को तो आप सभी जानते ही होंगे। अगर आपको याद नहीं आ रहा हो तो हम बताते है। फिल्म बाहुबली की अभिनेत्री – देवसेना। इनका रियल नाम अनुष्का शेट्टी  है। इन्होने इस फिल्म में बहुत अच्छी भूमिका निभाई है। इनके अभिनय से चारो तरफ सराहना मिली। इनका एक और भी नाम है – स्वीटी देवसेना के अभिनय के बाद इन्हे गौतम मेनन की फिल्म में भी काम करने का मौका मिला।

अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 को कर्नाटक के मंगलुरु में हुआ था। इनका दिल भी बहुत बड़ा है।  ये 158 करोड़ की प्रॉपर्टी की ओनर है। इन्होने अपने ड्राइवर को। 200000 रू० की ब्रांड नई कार गिफ्ट में दे दी थी. इनको लक्ज़री लाइफस्टाइल बहुत पसंद है। और बॉलीवुड में इनको इसके लिए जाना जाता है।

ये हैदराबाद में एक आलीशान माकन में रहती है जो एक वहाँ के पॉश इलाके में जुबली हिल्स में वुड्स अपार्टमेंट में करोड़ो का मकान है। अनुष्का अपनी एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ रू० लेती है। इनके पास BMW 6 , ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसे कई ब्रांड की महगी कारो का जबरदस्त कलेक्शन हैं। एक रिपोर्ट के जरिये हमे पता चला की इनके पास लगभग 158 करोड़ रू० की प्रॉपर्टी है ।

पहले योग गुरु थी:-

पहले अनुष्का भरत ठाकुर के अंडर में रहकर योग प्रशिक्षक का काम करती थी। एक बात जो सबको आशचर्य में डाल देती है की इनके परिवार से फ़िल्मी बैकग्राउंड का सपोर्ट नहीं था। उनको फिल्म में जाने का मौका तब मिला जब वो योग सीखा रही थी। वहाँ अनुष्का को एक डायरेक्टर ने देखा और उन्हें फिल्म का ऑफर दिया ।

यह भी पढ़ें:- ऐश्वर्या ने किया चौंका देने वाला खुलासा, सास-ससुर या फिर पति नहीं बल्कि ये दो इंसान हैं इनके जीवन में सबसे खास

फिल्म में मचाया धूम:-

अनुष्का ने कई सारी तमिल और तेलुगु फिल्मो में काम किया है और बहुत धूम भी मचाया है। अनुष्का शेट्टी ने एक तेलुगु फिल्म ‘सुपर’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। कर्नाटक के मंगलुर में जन्मी अनुष्का ने बाहुबली फिल्म में काम कर खूब सराहना और सुर्खिया बटोरी थी।

अनुष्का की सारी हिट फिल्मो में अभिनय कर चुकी हैं जैसे : Vikramar kudu (2006 ), अरुंधति(2009 ), वेदम(2010 ), रुद्रमादेवी(2015) और सिंघम सिटीज जैसी फिल्म।

Share this on