अटल जी की तबीयत को लेकर एम्स से आई बहुत बुरी खबर…

बीते दिन पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी जी की तबीयत अचानक खराब हो गयी थी| मंगलवार को बताया गया की अब उनकी हालत में सुधार हो गया हैं| अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान द्वारा जारी किये गये रिपोर्ट के मुताबिक साफ़ तौर पर कहा गया है कि इलाज तक अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में ही भर्ती रहेंगे| उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा हैं परंतु अभी भी उनकी स्थिति ऐसी नहीं है कि उन्हें एम्स से छुट्टी दी जा सके और उनका कोई घर पर देख-रेख कर सके।

मंगलवार को एम्स की जारी रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य संबन्धित कहा गया कि उनकी स्थिति स्थिर ही है| अटल जी को सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। अटल जी का इलाज वरिष्ठ डॉक्टर गुलेरिया की देख-रेख में किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक सोमवार को उन्हें किडनी में परेशानी की वजह से एम्स लाया गया था। लेकिन बाद में यह कहा गया है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर: हो गया कंफर्म, एनडीए में शामिल होंगे नीतीश!

बताया जा रहा हैं की अटल जी को यूरिन इन्फेक्शन हुआ है। बड़े डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है| बताया जा रहा है की उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। परंतु अटल जी के स्वास्थ्य रिपोर्ट को देखते हुये उन्हें एम्स में ही रखा जाएगा और अभी उनको डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता हैं। हम आपको बता दे की अटल जी को सोमवार को आईसीयू में रखा गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक अटल जी को साँस लेने में भी तकलीफ हो रही थी जिसकी वजह से उन्हें कृत्रिम श्वास सपोर्ट भी लगाना पड़ा| लेकिन अब उनकी कृत्रिम श्वास सपोर्ट को हटा दिया गया है। सोमवार को अटल जी का हाल-चाल जानने के लिए कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी, बीजेपी प्रमुख अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी, लाल कृष्ण आडवानी सहित कई दिग्गज नेता पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक अब अटल जी कि तबीयत में सुधार हो रहा हैं|

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on

Leave a Reply