Avengers : Endgame | भारतीय सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी फिल्म, लॉन्च हुआ नया ट्रेलर

मार्वल स्टूडियोज की आगामी फिल्म Avengers : Endgame, जिसका दर्शकों का बहुत ही ज्यादा बेसबरी से इंतज़ार है वो अगले महीने यानी की अप्रैल में रिलीज़ हो रही है और ऐसे में फिल्म को लेकर चर्चाएं भी बढ़ गई है। आपको बता दें यह फिल्म एवेंजर्स सीरीज की चौथी और आखिरी फिल्म है। इससे पहले एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म 2018 में आई थी, अब इस सीरीज की नई फिल्म Avengers : Endgame भारत के सिनेमाघरों में 26 अप्रैल को रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म का नया ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है और भारत में इसे इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी लॉन्च किया गया है।

Avengers : Endgame | भारतीय सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी फिल्म, लॉन्च हुआ नया ट्रेलर

मार्वल्स स्टुडियो की तरफ से Avenger’s सीरीज का यह ट्रेलर हर बार कि तरह इस बार भी बेहद ही शानदार है जिसमे इस बात की झलक दिखती है की सभी सुपरहीरोज दुनिया की रक्षा के लिए एकजुट हो रहे हैं। इसके अलावा ट्रेलर में पिछले पार्ट के कुछ सीन्स को दिखाया जा रहा है जब ‘थानोस’ की एक चुटकी से आम लोगों के साथ कई सुपरहीरोज भी हवा में राख बनकर उड़ गए थे मगर कुछ सुपरहीरोज जैसे आयरनमैन, कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, आंटमैन बच गए थे।

Avengers : Endgame | भारतीय सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी फिल्म, लॉन्च हुआ नया ट्रेलर

फिल्म की आखिरी सीरीज में सुपरहीरोज की बची हुई ये टीम दुनिया को बचाने के लिए एक बार फिर तैयार हैं। ट्रेलर में यह भी दिखाया है की रॉबर्ट डाउनी और पेपर पॉट्स का नरेशन सुनाई दे रहा है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की फिल्म का निर्देशन रूसो ब्रदर्स एंथोनी रूसो और जोए रूसो ने किया है।

देखें ट्रेलर :

फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो ऐसा लग रहा है मार्वल ने अपने सारे सुपरहीरोज को इस आखिरी जंग में शामिल कर लिया है। सबसे मजेदार बात तो ये है है की मार्वेल सीरीज की पिछली फिल्म ‘कैप्टन मार्वल’ की सफलता के बाद मार्वल स्टूडियो की ये पेशकश पूरी दुनिया पर छाने के लिए बेताब है। बता दें कि फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ अप्रैल को रिलीज होगी और ऐसा भी बताया जा रहा है की रिलीज से पहले फिल्म के को-डायरेक्टर रूसो अप्रैल में भारत आ रहे हैं।

Share this on