5000mAh बैटरी और ‘फ्लिप’ कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Asus Zenfone 6, जानें कीमत और फीचर्स

लगातार एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन्स की इस दौड़ में आसुस ने भी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus Zenfone 6 को कल 16 मई को कंपनी ने स्पेन के वेलेन्सिया में एक इवेंट में लॉन्च कर दिया। आपको यह जानकार काफी अच्छा लगेगा की यह अपने आप में पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें डुअल स्लाइडर डिजाइन देखने को मिलेगा। फोन डु्लर फ्रंट और रियर कैमरे के साथ आएगा।

नॉचलेस डिजाइन के अतिरिक्त स्मार्टफोन के फीचर भी बेहद ही शानदार हैं। फिलहाल भारत में यह फोन किस तारीख को लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है मगर जैसा की बताया जा रहा है यह स्मार्टफोन 25 मई से सेल के लिए उपलब्ध होगा। आसुस का यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और ट्वाइलाइट सिल्वर ऑप्शंस में मिलता है।

5000mAh बैटरी और 'फ्लिप' कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Asus Zenfone 6, जानें कीमत और फीचर्स

Asus Zenfone 6 के फीचर्स

Asus Zenfone 6 में 6.4-इंच का IPS LCD दी गई है साथ ही साथ इस फोन में आपको मिल जाती है गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855 SoC का प्रॉसेसर भी मिलेगा जो फोन को सुपर स्पीड देगा। इसका बेस वेरिएंट 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज, जबकि दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और तीसरा हाई एंड वेरिएंट 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

सबसे खास है इस स्मार्टफोन के बैक में दिया गया ड्यूल कैमरा सेटअप जिसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल, और सेकेंडरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल है। यह फोन 125-डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। जो लेजर असिसटेड ऑटोफोकस और ड्यूल फ्लैश के साथ आता है। इस कैमरे की खास बात ये है कि यही कैमरा फ्लिप होकर फ्रंट कैमरा में तब्दील हो जाता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप C पोर्ट, रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

5000mAh बैटरी और 'फ्लिप' कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Asus Zenfone 6, जानें कीमत और फीचर्स

Asus Zenfone 6 की कीमत

फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी भी मिलेगी जो 18W क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती है। Zenfone 6 Android 9 Pie पर बेस्ड Zen UI 6 पर रन करता है। बात करें इसकी कीमत की तो आपको बताते चलें की इसकी शुरुआती कीमत 499 यूरो यानी लगभग 39,000 रुपये है।

Share this on