साल 2018 की शुरुआत में ही इन 2 राशियों पर चारों दिशाओं से बरसेगा धन, बन रहा महासंयोग

हम सभी नये साल के लिए हर बार एक्साइटेड रहते है, नए साल का स्वागत भी हम लोग काफी धूम-धड़ाके और जश्न के साथ करते है। अब जैसा की हम सभी जानते है कि साल 2017 अपने अंतिम मुकाम पर बस आ ही गया है। अब बस थोड़े ही दिनो के बाद हम सभी नए साल में प्रवेश करने वाले हैं। लेकिन क्या आप जानते है? जो आने वाला साल है, वो हमारे राशियों के हिसाब से कैसा होगा और साथ ही हमारे जीवन पर क्या प्रभाव डालेगा।

साल 2018 अपने साथ नया वक़्त लेकर आ रहा है। इस साल में हमारी राशियों का हमारे जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा। यह जानना अत्यंत महत्वपूर्ण है। यदि आप भी राशि की अवधारणाओं को मानते हैं, तो आप खुश हो जाइए क्योंकि आपके खुश होने का वक्त आ गया है। इस बार साल 2018 आप सभी के जिंदगी में उमंगों के रंग भर कर रख देगा।

यह भी पढ़ें: इस राशि वाले जातक होते है खुशनसीब, इन्हे मिलती है सबसे खूबसूरत बीवी

दो राशि होंगे सबसे भाग्यशाली

इस बार साल 2018 में सभी राशियों को खुशी मिलने वाली है लेकिन 2 ऐसी महत्वपूर्ण राशियां है जो साल 2018 में ज्यादा ही प्रभावशील रहेंगी। साल 2018 में इन 2 राशियों की ग्रह दशा सुधारने वाली है, आइये आपको बताते हैं कि वो 2 राशि कौन सी है।

साल 2018 में तो सभी के राशियों पर मंगल, बुध और शनि की दया दृष्टि बनी रहेगी। मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का दिन अच्छा रहेगा। जिस भी काम के लिए निकलेंगे वो काम पूरा होगा तथा सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। क्योंकि साल 2018 के आरम्भ होते ही मंगल राशि अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहे है। जिससे इस गोचर द्वारा सभी राशियों को लाभ मिलेगा लेकिन केवल ऐसी दो राशियाँ है, जिन्हें आकस्मिक और बड़े लाभ होंगे।

जिस राशि को सबसे बड़े लाभ होंगे वो पहली राशि तुला है, जो इस समय के चलते बड़े धनलाभ में रहेगी क्योंकि मंगल तुला राशि के धनेष है, यानि इस गोचर से वे स्वराशि होकर चलेंगे। जिससे तुला राशि के जातको को धन में लाभ मिलेगा। दूसरी सबसे बड़ी राशि जो इस समय के चलते बड़े धनलाभ में रहेगी वह है, मकर राशि। मकर राशि के लाभेष मंगल है, अतः ये भी स्वराशि चलेंगे जिससे मकर राशि के जातको के लिए एक उत्तम योग बनेगा। साल 2018 में मकर राशि के जातको को मित्रो और विदेश लाभ मिलने का संकेत है।

Share this on

Leave a Reply