शास्त्रों के अनुसार 9 नवंबर की तारीख है बेहद खास, इन आठ राशियों पर पड़ेगा गहरा प्रभाव

ज्योतिष की माने तो नवम्बर की 9 तारीख बहुत ही खास रहने वाली है क्योकि ज्योतिषानुसार यह दिन साल का सबसे अच्छा शुभ संयोग होने जा रहा है। असल में 9 नवम्बर दिन गुरुवार को दोपहर को 1 बजकर 39 मिनट पर साल का सबसे अच्छा गुरु-पुष्प नक्षत्र लगने वाला है। ऐसा संयोग 2 से 3 साल में एक बार ही आता है। ज्योतिषानुसार इस दिन किए गए सारे कार्य सफल होंगे और सारे संकट भी दूर होंगे।

आइये जानते है राशि के अनुसार इस गुरु-पुष्य योग का कैसे लाभ उठा सकते हैं

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को यह योग उनकी नौकरी में सफलता दिलाएगा और आर्थिक क्षेत्र में अधिक मेहनत करने से धन का भी लाभ होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को इस योग से जो काम काफी दिनों से अटके हुए है वो पूरे होंगे और अतिरिक्ति आय के साधन प्राप्त होंगे और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

यह भी पढ़ें : रुक गई है शादी या अटक गया है कोई भी काम तो पान के पत्ते से करें ये टोटका, मिल जाएगा समाधान

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को इस योग से आत्मविश्वास में वृद्धि , विवाह का प्रस्ताव , करियर में सफलता और साथ ही व्यवसाय में उत्तम धन का लाभ होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को इस योग से राजनैतिक क्षेत्र में सम्मान , भू संपत्ति में वृद्धि , व्यवसाय में नया अनुभव ,परिवार में विवाद खत्म का खत्मा और भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी साथ ही अटके काम भी बनेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को यह योग उनके लिए बहुत शुभ होगा। नौकरी में तरक्की, धन लाभ और कानूनी अढ़चने दूर होगी। तो यह गुरु पुष्य योग कन्या राशि के लिए काफी उत्तम है।

यह भी पढ़ें : नाम का पहला अक्षर बताता है आपका साथी कितना है रोमांटिक

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को यह योग इंटरव्यूव में चयन करवाने में सहायक साबित होगा, दुश्मनों से विजय मिलेगी, अटका धन मिलेगा, व्यवसाय में भी अचानक से लाभ हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक  राशि के जातकों को यह योग पराक्रम में वृद्धि प्रदान करेगा। विरोधी परास्त होंगे, करियर में उन्नति संभव है, व्यवसाय में धन लाभ बढ़ेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को यह योग लोकप्रियता में वृद्धि , भू संपत्ति से जुड़े अटके कार्य बन सकते है, स्थायी लाभ के मार्ग मिलेंगे और यात्रा भी संभव है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को इस योग से सुख शांति में वृद्धि, कार्यक्षेत्र में विस्तार, व्यावसायिक प्रतिष्ठा में इजाफा और परिवार में आनन्द होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को इस योग से विकास, आय के नए स्त्रोत और साथ ही  व्यावसायिक लाभ से मन भी प्रसन्न रहेगा।

Share this on

Leave a Reply