Tuesday, January 16

ऋतिक के तलाक की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्‍योतिष ने कर दी विरुष्का के तलाक की भविष्वाणी

यदि साल 2017 की सबसे यादगार लम्हें की बात की जाये तो उनमे सबसे पहला लम्हा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का होगा, जो इस वर्ष का सभी के लिए मनपसंदीदा लम्हा है। 13 दिसम्बर 2017 की तारीख को विराट और अनुष्का दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गये। इन दोनों की शादी इटली में हुई जिसकी शानदार दो रिसेप्शन पार्टी भारत में रखी गई। 21 दिसम्बर को दिल्ली में आयोजित हुई विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में रखी गयी जिसमे भारत के पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए।

जहाँ विराट और अनुष्का के शादी को लेकर सभी इतने खुश है, वहीँ अब एक ऐसी खबर आई है जिसे जानने के बाद आप भी काफी चौंक जाएँगे। इस खबर की माने तो विराट और अनुष्का दोनों एक दुसरे से अलग हो सकते हैं। यह खबर सुनकर आपको भी हमारी तरह काफी झटका लगा होगा।

यह भी पढ़े : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की उम्र में है इतना फर्क, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इनकी दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन जोड़ियों मानी जा रही है, जिसने पुरे सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया। अब ऐसे में ऐसा क्या हुआ जिसके कारण दोनों अलग हो सकते है। असल में अनुष्का और विराट की शादी में एक ऐसी गलती हुई है, जिसके चलते ये दोनों अलग हो सकते हैं। विराट और अनुष्का की शादी 13 तारिख को हुई जो हिन्दू पंचाग के अनुसार जरा भी शुभ नहीं है। वही जाने माने ज्योतिष राजीव जी ने यह बताया है कि उस दिन अनुष्का की राशि में छठा चाँद था, जो 13 अंक के साथ मिलकर उनकी शादी को दुर्भाग्यपूर्ण बना रहा है। आपको हम बता दे इन्होंने इससे पहले राहुल महाजन और ऋतिक रोशन की शादी को लेकर भविष्वाणी की थीं जो बिल्कुल सही साबित हुई थी।

विरुष्का के चाहने वालो के लिए यह एक बड़ा झटका है क्योकि इसे लेकर सभी काफी खुश थे। ऐसे में ऐसी खबर सुनकर सभी निराश हो रहे है। हम आशा करते हैं कि उनके जीवन में इस तारीख का कोई भी बुरा प्रभाव ना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *