Asian Games में मेडल जीत प्रेमिका को कर दिया प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लव स्टोरी

खिलाड़ियों के बीच मेडल जीत कर अपनी प्रेमिकाओं को प्रपोज करने का एक चलन सा बनता जा रहा है। सबके अपने-अपने अनोखे तरीके हैं अपनी-अपनी प्रेमिकाओं को रिझाने का और मनाने का। हाल ही में कुछ ऐसा ही  इन्डोनेशिया में चल रहे Asian Games में भी हुआ। जहां एक खिलाड़ी प्रेमी ने मेडल जीतने के बाद अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज कर डाला।

हम बात कर रहे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उन तस्वीरों की जिसमें एक खिलाड़ी अपनी प्रेमिका को बहुत ही अनूठे तरीके से शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे। हम बात कर रहे एंटोनियो लैम हीन-चुँग की जो हाँग-काँग के एक फेंसर (तलवारबाज़) हैं। Asian Games में इन्होने इस बार कांस्य पदक पर कब्जा किया और पदक मिलते ही बेहद ही अनोखे तरीके से पूरी मीडिया और दर्शक के सामने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज कर डाला।

कैसे अपने मुकाम तक पहुंची ये लव स्टोरी

एंटोनियो लैम हीन-चुँग ने लंदन ओलंपिक में भी भाग लिया था लेकिन वहाँ वे किसी मेडल पर कब्जा नहीं कर पाये थे और उन्होने वहीं सोचा कि जिस दिन ये कोई पदक जीतेंगे उसी दिन अपनी प्रेमिका को प्रपोज करेंगे और देखते-ही-देखते ये मौका उनके हाथ लग गया और वो जीत गए पदक भी और अपनी प्रेमिका का दिल भी। बता दें की उनकी प्रेमिका का नाम है निकोल।

हीन-चुंग को पोडियम पर मेडल प्रदान किया गया उसके बाद वो पोडियम से उतरते हुये ही गुलाबों से सजे गुलदस्ते के साथ घुटने के बल बैठ कर अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर डाला, ये सब अरैंज करने में गेम्स के वोलनटीयर ने भी उनका साथ दिया।

हीन-चुंग और निकोल का आठ सालों का रिश्ता था जिसे सबके सामने हीन-चुंग ने नाम दिया और उसे और यादगार बना दिया। हीन-चुंग कि प्रेमिका ने भी उनका दिल नहीं तोड़ा और बहुत ही प्यारे अंदाज में अपने प्रेमी यानी हीन-चुंग का शादी का प्रपोज़ल स्वीकार कर लिया ।

हीन-चुंग और निकोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे को प्यार कर जताते रहते हैं। दोनों अपने फैन के लिए सोशल मीडिया पर समय-समय पर तस्वीरें डालते रहते हैं। दोनों के बीच किता प्रेम है और उसे जताने में वो कभी पीछे नहीं रहते ये उनके तस्वीरों के माध्यम से आप बखूबी समझ सकते हैं।  

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on