Thursday, December 14

अर्शी खान ने खुद अपने परिवार के बारे में कहा इतना कुछ, अपने ही दादा को बताया कैरेक्टरलेस

इस बार का बिग बॉस जो सबसे ज्यादा सुर्खियो में रहा जो अपने नए नए खुलासो और कई विवादों को लेकर काफी चर्चित रहा। आज हम आपको बिग बॉस सीजन 11 के सभी कंटेस्टेंटो में से एक अर्शी खान  जो की एक मॉडल है उनके बारे में बताने जा रहे है । अर्शी अपने दादा को बदनाम करते हुए इस समय काफी सुर्खिया बटोर रही है। अर्शी ने अपने दादा को शहर का एक कैरेक्टरलेस आदमी बताया।

अर्शी ने बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान यह कहा कि उनके दादा जिनका नाम मोहम्मद सुलेमान खान था। उन्होंने 18 शादियां की थीं और उनके 12 बच्चे थे। अर्शी ने यह भी बताया कि अर्शी अफगानिस्तान की हैं। जबकि ऐसा कुछ है नही रियलिटी में देखा जाए तो अर्शी के दादा ने ना ही 18 शादियां की है और ना ही अर्शी अफगानिस्तान की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़े: बिगबॉस के घर में बंदगी की गंदी हरकतों को देख पापा का बढ़ा ब्लडप्रेशर, वहीं मकान मालिक ने भी निकाला घर से बाहर

आपको हम यह बता दे कि अर्शी भोपाल के जहांगीराबाद में रहती है और खबरों की माने तो अर्शी के वालिद या पिता जिनका नाम मोहम्मद अरमान खान है उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह बताया कि उनके वालिद यानि अर्शी के दादा की मौत 1945 में ही हो गई जिस समय उनकी उम्र चार साल थी। उन्होंने कहा कि वो खुद अपने पिता के बारे में बहुत कम जानते है।  फिर अर्शी को अपने दादा के बारे में यह कैसे पता चला कि उनके दादा ने 18 शादियां की थीं। जब की अर्शी के पिता ने कभी उनको उनके दादा के बारे में बताया ही नही।

अर्शी के पिता ने यह भी कहा कि अर्शी के दादा  भोपाल के सेंट्रल जेल में जेलर की नौकरी करते थे जिन्होंने दो ही शादियाँ की थी ना कि 18 शादियां की है जैसा अर्शी बिग बॉस के सभी घर वालो को बता रही है। जिस पर उनके वालिद ने भी यह कहा की खानदान यू बदनाम करना ठीक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: