अंगूरी भाभी का इस बॉलीवुड एक्टर के साथ वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

एण्‍ड टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से दर्शकों से सुर्खियां बटोरने वाली शिल्पा शिंदे का एक नया ही अवतार सामने आया हैं। हाल ही में शिल्पा शिंदे ने कनिका कपूर और गणेश आचार्या द्वारा कोरियोग्रॉफ एक फनी आइटम सॉन्ग को ऋषि कपूर के साथ शूट किया है, जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

वैसे यह ख़बर तो काफी पहले आ गई थी कि “भाभी जी घर पर है” शो से ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जल्द ही आइटम डांस करने वाली है, लेकिन कब और किसके साथ करेंगी इस पर सस्पेंस बना हुआ था। काफी समय बाद अब इस सस्पेंस पर से परदा उठ चुका है।

जी हाँ, सही पकडे है आपकी ‘अंगूरी भाभी’ यानी की शिल्पा शिंदे आइटम सॉन्ग में शिल्पा, ऋषि कपूर और वीर दास के साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। वैसे अपने भोलेपन और भोजपुरी बोली वाली इमेज से दर्शकों की फेवरेट बनीं ‘भाभी जी’ अपने नए अवतार में काफी हॉट लग रही हैं। ये गाना फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ के लिए फिल्माया गया है। फिल्म की खास बात यह है कि संजय चहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में  पहली बार ऋषि कपूर और परेश रावल को फिल्मी परदे पर साथ देखा जाएगा। फिल्म इसी साल रीलिज़ होने वाली है।

डिटेक्टर संजय चहल का करछना है कि शिल्पा इस गाने के लिए एकदम परफेक्ट थी। वो सेक्सी और संस्कारी लड़की का सुपर कॉम्बो है। दूसरी तरफ फिल्म का आखिरी शेड्यूल होने के वजह से शिल्पा भी इस गाने को खोना नही चाहती थीं। शिल्पा ने बताया,’संजय ने मुझे डांस के कॉन्सेप्ट के बारे में समझाया और मुझे यह जंच गया। मुझे लगा कि अगर इस मौके को मैंने जाने दिया तो शायद मुझे यह मौका दोबारा ना मिल पाये। मुझे लगता है कि यह मेरी किस्मत में था, फिल्म की टीम बहुत अच्छी थी और मुझे पुरी उम्मीद  है कि लोगों को यह ट्रैक पसंद आएगा।’

Share this on

Leave a Reply