नए साल पर महानायक ने शेयर की अपनी पोती के साथ वाली सेल्फी, ZOOM करके देखेंगे तो हंसते हंसते दुख जाएंगे पेट

नए साल के अवसर को हर किसी ने अपने हिसाब से एन्जॉय किया किसी ने दोस्तों के साथ मस्ती की तो कोई अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए नजर आया इस जश्न में हमारे बॉलीवुड के सितारे पीछे नहीं रहे किसी ने अपने परिवार के साथ इस दिन की खुशियाँ मनाये तो कोई घुमने के लिए बाहर गये हुए है। इसी तरह से हमारे  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी मुंबई में अपने परिवार के साथ छुट्टियाँ बिताते हुए खूब एन्जॉय करते हुए नजर आये हैं  और उनकी पोती आराध्या ने भी अपने दादा जी के साथ खूब साडी मस्ती की है और इस जश्न की कुछ तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रही है।

आपको बता दे की इस नए साल के अवसर  पर अमिताभ बच्चन ने अपनी  पोती आराध्या के साथ बहुत अच्छा समय व्यतीत किया क्योंकि अमिताभ और आराध्या की आपस में बहुत अच्छी बनती हैं, ये दोनों आपस में बहुत हंसी मजाक और मस्ती करते रहते हैं।

इसी तस्वीरों में एक तस्वीर सामने आ रही है जिसमे की दादा अमिताभ अपनी पोती आराध्या के साथ सेल्फी लेते नज़र आ रहे हैं और इस तस्वीर में आराध्या ने तरह तरह के एक्सप्रेशंस देते हुए नजर आ रही है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है की तस्वीर खिचवाते समय आराध्या को किसी चीज को देखकर काफी हंसी आ रही थी। अगर आप भी जानना चाहते हैं की आखिर आराध्या को किस बात पर इतनी हंसी आ रही थी तो आइये हम आपको बताते हैं।

साल 2018 में इस मशहूर बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस सोनम कपूर, जयपुर में होगी इनकी शादी

दरअसल हुआ ये था की जब आराध्या अमिताभ के साथ सेल्फी ले रही थी उस समय उसने अपना एक क्राउन अमिताभ के सिर पर रख दिया था  जिसे देखकर आराध्या को इतनी हंसी आ रही थी इस बारे में अमिताभ ने भी सोशल मीडिया पर लिखा हैं कि उनकी शरारती पोती  आराध्या ने उनके सिर पर अपना क्राउन रख दिया था जिसके बारे में उन्हें पता तक नहीं चला था | आराध्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वाइरल हो गयी और इस तस्वीर को अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. क्योंकि हर कोई इस प्यारी और क्यूट तस्वीर को देखकर मुस्कुराये बिना रह नहीं पा रहा है।

अमिताभ ने ट्विट के जरिये बताया है की कि नन्हीं आराध्या ने अपना टियारा हेयर बैंड दादा जी के ऊपर रखकर कहा, हैप्पी न्यू ईयर 2018 नए साल की शुरुआत अपने ब्लॉग से करते हुए अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि आराध्या ने परिवार के सभी सदस्यों के लिए अपने हाथों से छोटे-छोटे और प्यारे-प्यारे से कार्ड्स और गिफ्ट्स बनाए और जिद की है की सभी इसे खोलें और बताएं कि उन्हें तोहफा कैसा लगा।
Share this on

Leave a Reply