Monday, December 11

गजब का अहसास, जन्म लेने के तुरंत बाद मां से लिपट गई बच्ची, देखे मार्मिक विडियो

हर महिला के लिए माँ बनाना दुनिया का सबसे खास एहसास होता है और उस पल का क्या कहना जब बच्चे को जन्म के बाद माँ उसे अपने सीने से लगाती है का जिस सुख की प्राप्ति होती है वह सिर्फ एक मां ही समझ सकती है। गोद में एक मासूम सी नन्ही सी जान को देखकर ही माँ को तो मानो दो जहान की खुशियां मिल गयी हो, लेकिन उसके बारे में आप क्या कहेंगे जब वही मासूम आपकी गोद से निकलकर बहुत ही प्यार से अपनी मां के गले लग जाए और हटने का नाम ही ना ले तो

जी हाँ, कुछ ऐसा ही मार्मिक दृश्य ब्राजील के सैंटा मोनिका अस्पताल में देखने को मिला। अब इसे करिश्मा कहिए या माँ की ममता मगर सच कहें तो यह बहुत ही अभूतपूर्व और शानदार अनुभव है। यह नजारा कुछ ऐसा था जैसे जब कोई महिला माँ बनती है और उसका शिशु जन्म लेते सबसे पहले उससे आ कर लिपट जाए जैसे वो उसी के लिए ही आया हो।

Loading...

बता दे की यह बहुत ही मार्मिक क्षण था जब नवजात बच्ची माँ के पास आते ही उससे लिपट गयी। आपको बता दे की तुरंत पैदा हुई बच्ची ने अपनी मां के साथ-साथ वहाँ मौजूद मेडिकल स्टाफ को भी आश्चर्य में डाल दिया। ऑपरेशन से जन्मी इस बच्ची का नाम अगाता रिबेरो कोएल्हो है। बताया जाता है की जैसे ही वह इस दुनिया में आई, वह सबसे पहले अपनी मां ब्रेंडा कोएल्हो डिसूजा के चेहरे से लिपट गई और वहां से हटने का नाम ही नहीं लिया। ऐसा लग रहा था जैसे उसे अपनी मां की मौजूदगी को इसी तरह महसूस करने में बहुत ही सकून मिल रहा हो।

इस विडियो मे आप देख सकते है किस तरह से उसका एक हाथ अपनी मां के गाल पर था और ऐसा लग रहा था कि वह अपनी मां को बहुत ही प्यार से हग कर रही है। इस नन्ही सी जान की माँ ब्रेंडा कहती हैं कि यह पल मेरे लिए अविश्वसनीय था, मेरी बेटी ने मुझे पहली बार हग किया था। अस्पताल का हर कर्मचारी भी अचंभित था कि कुछ देर पहले ही दुनिया में आई बच्ची इस तरह बिहेव कर रही है। इस अद्भुत लम्हे को एक मेडिकल स्टाफ ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और अब यह विडियो सुपर वायरल हो रहा है।

आप भी देखिये यह दिल को छु जाने वाला विडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: