फिल्म ‘जानवर’ में इस बच्‍चे ने निभाया था अक्षय के बेटेे का किरदार, आज है टीवी का सबसे हैंडसम अभिनेता

बॉलीवुड से अक्षय कुमार का नाता काफी पुराना है और उन्होंने अपने पुरे करियर में एक से बढ़ के एक हिट फिल्मे दी है और  आज भी उनकी फिल्मे हिट होती आ रही है। आज हम बात कर रहे है अक्षय कुमार की फिल्म ‘जानवर’  की जो 24 दिसम्बर 1999 को रिलीज हुई थी और ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है ये फिल्म तब की जब अक्षय  कुमार की कई सारी फिल्में फ्लॉप हो रही थी तब इस फिल्म ने ही उन्हें बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ  करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी भी थी और एक छोटा बच्चा भी था जो इस फिल्म में अक्षय कुमार के बेटे ‘राजू’ का किरदार निभाया था। आज हम आपको इसी छोटे बच्चे का पहचान कराने जा रहे है जो आज काफी हैंडसम अभिनेता बन चुका है

इस फिल्म में यह लड़का अक्षय कुमार के बेटे का रोल निभा रहा था लेकिन सगा बेटा नहीं था लेकिन अक्षय उस लड़के को अपने सगे बेटे से भी ज्यादा प्यार करते थे उसे मानते थे और उसकी देखभाल करते थे। अब यह छोटा बच्चा काफी बड़ा हो गया है और कई सारी फिल्मे और टी वी सेरिअल्स में अच्छा अभिनय कर रहा है और टी वी का सबसे हैंडसम अभिनेता के रूप में नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : विद्या बालन के यौन शोषण आरोपों का सेना के जवान ने दिया करारा जवाब वायरल हुआ वीडियो

इस लड़के का असली नाम आदित्य कपाड़िया है। यह अभिनेता कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुका है और सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों के अलावा यह टीवी सीरियल जैसे जस्ट मोहब्बत, इधर-उधर, शाकालाका बूम बूम, सोनपरी, अदालत, बड़े अच्छे लगते हैं में भी काम कर चुका है। इस तरह आदित्य कपाड़िया बचपन में ही जानवर फिल्म के जरिये लोगो की नजर में आ गए और आज अपने करियर में आगे बढ़ रहे है।

Share this on

Leave a Reply