Friday, February 23

खुल गया बड़ा राज: इस वजह से अक्षय कैमरे के सामने छिपाते हैं अपनी बेटी का चेहरा

बॉलीवुड के सुपेरस्टर हीरो खिलाड़ी कुमार ना सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार है बल्कि एक अच्छे इंसान भी है। बॉलीवुड में काफी संघर्ष कर आए अक्षय कुमार के आज लाखो फैन है और उनके बेहतरीन स्टंट सीन के दीवाने भी कम नहीं हैं। मगर आज हम यहाँ अक्षय के फिल्मी कैरियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी फैमिली के कुछ अनोखे रहस्य के बारे में बताएंगे। बता दे की कुछ दिन पहले अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ स्पॉट किए गए थे, वैसे ऐसा तो अक्सर होता रहा है मगर हर बार में एक बात कॉमन दिखी है उयर वो ये की हर बार तरह इस बार भी तस्वीरों में उनकी बेटी नितारा का चेहरा किसी ने नहीं देख पाया।

आइये आज हम आपको बताते है कि आखिर अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का चेहरा क्यों नहीं दिखाना चाहते है। आमतौर पर हमेशा ऐसा होता है की जितने भी फिल्मी कलाकार है सभी उनके परिवार और उनके बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं। कुछ बड़े शौक से दिखते और बताते है जबकि कुछ अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर ही रखना चाहते हैं।

बता दे की जितना हर कोई बॉलीवुड स्टार के बारे में जानना चाहता है उतना ही उनके किड्स स्टार के बारे में भी जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं। उनकी पढ़ाई, दोस्त, फ्युचर प्लानिंग, आदि आदि मगर बौजुयाद इसके अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा तक सामने नहीं आने दिया है और इसके पीछे कुछ बेहद खास वजह है। असल मे हमारे एक्शन हीरो अक्षय कुमार यह चाहते हैं कि उसकी बेटी अभी सिर्फ पढ़ाई करें और उसका पूरा ध्यान पढ़ाई के साथ साथ खेल-कूद में रहे ताकि वह अपनी पढ़ाई और बचपन दोनों को नैचुरल तरीके से इंजॉय कर सके और यही वजह है की वो हर वक़्त अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखने की कोशिश करते हैं।

हम सब ने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन और आमिर खान के बेटे अबराम, शाहरुख खान के बेटे इन सबको देखा है। लेकिन हमने आज तक अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के अलावा उनके बेटी का चेहरा अभी तक नहीं देखा है। ना ही वह अपनी बेटी का चेहरा या तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। वह चाहते हैं कि उनकी बच्ची मीडिया से दूर रहे। मीडिया की चकाचौंध से दूर रहने में ही उनकी नितारा की खुशी है।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *