वीडियो : शादी के बंधन में बंध गये आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता, शाही अंदाज में हुई दुल्हन की एंट्री

देश के सबसे बड़े बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी है। इस मौके पर देश के साथ-साथ विदेशों की भी जानी मानी हस्तियां शामिल हुई हैं। शादी के बाद 11 मार्च को रिसेप्शन होगा। शादी से पहले संगीत और मेहंदी की रश्में शानदार रही।इन रश्मों के शुरू होने से पहले अंबानी परिवार ने लगभग दो हजार लोगों गरीब-अनाथ बच्चों को खाना खिलाया और पूरे मुंबई में सेवा दे रहे लगभग 50 हजार पुलिस कर्मियों को मिठाइयां भेजी। खैर! आज शादी का दिन है। यहां हम आपको बताएंगे शादी से जुड़ी सारी जानकारी।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंध गए हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इस शादी की फोटोज सामने आई है। फोटो में दुल्हन श्लोका मेहता रेड और गोल्डन कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं। श्लोका के लहंगे पर मोतियों और कुंदन से काफी बारीक कढ़ाई की गई थी। श्लोका ने इसके अलावा हेवी डायमंड ज्वेलिरी कैरी की।आकाश अंबानी ने ऑफ व्हाइट कलर की बंदगला शेरवानी पहनीं। आकाश की शेरवानी पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी। आकाश और श्लोका को नीता अंबानी ने आशीर्वाद दिया। बेटे की शादी में नीता अंबानी ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। इसमें हैवी एंब्रॉयडरी की गई है। वहीं, उन्होंने ब्लाउज पर बहू और बेटे का भी नाम लिखवाया है।

आकाश अंबानी की जुड़वा बहन ईशा अंबानी ने भी भाई और भाभी को इस मौके पर आशीर्वाद भी दिया। ईशा ने अपने भाई की शादी में जमकर डांस भी किया। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की अपनी भाभी श्लोका मेहता से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हर तरफ ढोल-नगाड़े की धूम और डांस की रौनक। भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ शादी में नजारा कुछ ऐसा ही थी । पूरा अंबानी परिवार इस शादी में मौजूद था |

जैसा कि हमने आपको बताया था कि इस सेलेब्रिटी शादी में अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां और पहुंची थी जिसमें शाहरुख़, आमिर खान से लेकर सचिन तेंदुलकर, प्रियंका चोपड़ा, सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज शामिल हैं, इस शादी में बॉलीवुड के शहंशाह के पहुंचने से माहौल और भी ज्यादा जोशीला हो गया है।

अमिताभ बच्चन इस फंक्शन में जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ मौजूद नजर आए।थीम के अनुसार अमिताभ बच्चन ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी और जया बच्चन ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी।

वहीं श्वेता बच्चन रेड और गोल्डन कलर के लहंगे में बहुत सुंदर दिख रही थीं। शादी में सेलेब्स बिल्कुल उसी अंदाज में मस्ती कर रहे हैं जैसे कि भारतीय शादियों में बाराती करते हैं। शादी में उद्योगजगत के दिग्गजों का भी तांता लगा रहा। इसमें बड़े चेहरों में रतन टाटा का नाम भी शामिल है, जो देश के बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट और इन्वेस्टर्स में शुमार किए जाते हैं।

 

आखिर क्यों ना हो, बड़े बेटे का घर बसने की खुशी में पूरी परिवार खुशी से फूला नहीं समा रहा था। जैसे ही आकाश अंबानी घोड़ी पर चढ़े वैसे ही सेलेब्स और जोशीले हो गए। शाहरुख खान, करण जौहर, हार्दिक पंड्या, रणबीर कपूर, इन सभी ने मीका सिंह के गानों पर जमकर डांस किया और रियो गार्डन में मौजूद लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

Share this on